पेश है सोनी सब के नये शो ‘सब सतरंगी’ की ग्रेट इंडियन सतरंगी फैमिली की एक झलक

कुछ साधारण परिवार होते हैं तो कुछ होती हैं सतरंगी फैमिली, जो बेहद अनूठे और सही मायनों में इंद्रधनुष के हर रंग की तरह एक-दूसरे से बिल्‍कुल ही अलग होते हैं। यह सतरंगी परिवार बहुत जल्‍द सोनी सब के आगामी शो ‘सब सतरंगी’ के माध्‍यम से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये तैयार हैं। एक बिल्‍कुल नई कहानी और अनूठे किरदारों के साथ सब सतरंगी दर्शकों को लखनऊ शहर के मौर्या परिवार के पास ले जायेगा। यह एक बिल्‍कुल अनूठा परिवार है, जहां पर हर सदस्‍य अपनी खुशियों, गम और सपनों को साझा करते हैं और एक-दूसरे से भिन्‍न होने के बावजूद एकसाथ रहते हैं और एक-दूसरे का साथ देते हैं।

इस शो की कहानी मनकामेश्‍वर ऊर्फ मनु की जिंदगी पर आधारित है, जिसे ऐक्‍टर मोहित कुमार ने परदे पर साकार किया है। मनु एक बेहद दयालु और मेहनती इंसान है, जिससे आप पहले कभी नहीं मिले होंगे। उसका मानना है कि अच्‍छे लोगों के साथ हमेशा अच्‍छा ही होता है और यदि आपने किसी का बुरा नहीं किया है और दूसरों का बुरा नहीं चाहते हैं, तो आपका बुरा नहीं हो सकता। मनु अपनी दादी का लाड़ला है, जोकि मौर्या परिवार की मुखिया है। इस किरदार को जयश्री अरोड़ा ने निभाया है। वह एक टिपिकल दादी नहीं है, बल्कि बोल्‍ड और बिंदास है। वह एक पुरस्‍कार विजेता लाइफ इंश्‍योरेंस एजेंट है, जो अपनी उम्र को अपनी आकांक्षाओं पर हावी नहीं होने देना चाहती। वह अपने व्‍यवहार से निश्चित रूप से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी।

सतरंगी फैमिली के ड्रामा को बढ़ाते हुये उसे और भी रंगीन बनायेंगे मनु के पिता श्‍याम बाबू, जिसे निभा रहे हैं दयाशंकर पांडे। वह अपनी जादुई तरकीबों से पूरी दुनिया का मनोरंजन करने के अपने सपने को पूरा करने की कोशिश कर रहा है। इसके साथ सतरंगी परिवार में मनु का भाई दीपू भईया (पुरू छिब्‍बर) और लखनऊ का एक लोकल डॉन डैडी खुशवा (सत्‍यजीत शर्मा) भी नजर आयेंगे। इन किरदारों के बीच का रिश्‍ता क्‍या है और ये मनु और उसके परिवार को कैसे प्रभावित करते हैं, यह जानने के लिये दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा और यह शो देखना होगा।

हिमा सिंह, दीपक कुमार बंधु और समृद्धि सिंह जैसे अन्‍य प्रतिभाशाली कलाकार भी इस शो में प्रमुख किरदारों को निभा रहे हैं। इस शो के किरदारों के बारे में और अधिक जानकारी एवं उनकी जिंदगी के आपसी समीकरणों के बारे में जल्‍दी ही सोनी सब के ‘सब सतरंगी’ में खुलासा किया जायेगा। आ रहा है, बहुत जल्‍द!

getmovieinfo

Related posts