पेपी पंजाबी ट्रैक “टक टकनी” गाना, जिसमें ग्लैमरस सिंगर  पूजा  जिआनानी और अभिनेता दिव्यांक पटीदार को फिचर किया गया है,  6 फरवरी, 2023 को रिलीज़ हुआ गाना

‘ टक टकनी’  एक पंजाबी पेप्पी ट्रैक है जिसे पूजा जिआनानी ने गाया, लिखा और प्रोड्यूस भी किया है। ६ फरवरी २०२३ को, कॅफे हॉलिडे वर्सोवा मुंबई में, उन्होंने अपना म्यूजिक लेबल, ‘यूनिकॉर्न म्यूजिक रिकॉर्ड्स’ भी लॉन्च किया, जहां गाने को स्ट्रीम किया गया ।

‘टक टकनी ‘ ट्रैक एक पंजाबी वेडिंग नंबर है, जिसे खूबसूरती से आकर्षक लिरिक्स के साथ गाया गया है, यह गाना एक डान्स नंबर है, जो शादियों में  डान्स करने के लिए एकदम परफेक्ट गाना है।  प्रसिद्ध संगीत निर्देशक शिवराम परमार ने इस गाने का  म्युजिक कंपोज किया है । सागर त्रिपाठी ने इस ट्रैक के लिए रैपर के रूप में अपनी आवाज देकर इस गाने को और भी शानदार बनाया है।

खूबसूरत पूजा  जिआनानी के साथ, म्यूजिक वीडियो में दिव्यांक पटीदार भी हैं, जो फनाह 2 (एमटीवी), जोधा अकबर (झी टीवी), कहाँ  हम कहाँ तुम (स्टार प्लस) जैसे कई टेलीविजन शो में प्राथमिक रूप से लीड रोल में दिखाई दिए हैं। इश्क सुभान अल्लाह (झी टीवी) में भी उन्हे देखा गया, इसके अलावा वे  आने वाली फिल्म ‘बाप’ मे दिखाई देंगे।

म्यूजिक वीडियो का निर्देशन और कोरियोग्राफी अलीना शेख द्वारा की गई है और यश ढिल्लों द्वारा इसे असिस्ट किया गया है।  उन्होंने वीडियो को पंजाबी एनर्जी के सार के साथ प्रस्तुत किया है और गाने को भरपूर मनोरंजनकारक बनाने के लिए काफी मज़ेदार तत्वों के साथ डिज़ाइन किया है। गाने की कहानी कल्पना की दुनिया पर आधारित है। जिसमें पूजा मुख्य किरदार निभा रही है, जो एक आदर्श प्रेम कहानी की तलाश में है, लेकिन उसके भूमिका में एक ट्विस्ट है । वह एक दिलकश बोल्ड लड़की की भूमिका निभाती है, जो  साधारण तौर पे एक कोमल और नर्म दिल लड़की के लिए असामान्य है। यह बात गाने के वीडियो को अलग और मनोरंजक बनाती है।

पूजा जिआनानी कहती है,
यह गाना मेने खुद लिखा है, ये मौज मस्ती का गाना है । हर शादी में एक पंजाबी गाना तो बनता ही है, इस गाने को मेने बहुत सोच समझ के लिखा । में पंजाबी हुँ तो मुझे पंजाबी वेडिंग सॉंग्स बहुत पसंद है । इस सॉंग को इंडियन और टेक्नो फ्यूजन करके लिखा है तो इसपे आप भंगड़ा कर सकते हो, गाडी में इसे सुन सकते हो, वैडिंग में लगा सकते हो । यह एक खूबसूरत पेप्पी पंजाबी सॉंग है जो सबको पसंद आ रहा है ।  जिसे नाचने और झूमने के लिए हर शादी, पार्टियों में  जरूर बजाया जाएगा।
मेने इसके साथ ‘युनिकॉर्न म्युझिक रेकॉर्ड्स’ भी लाँच किया है जो मेरा खुदका लेबल है । में चाहती हुँ मेरे अलावा नये आर्टिस्ट, सिंगर्स, कोरीओग्राफर्स, डान्सर्स, डिरेक्टर्स इन सबको भी में मौका दे सकूँ, स्पेशली सिंगर्स को जो अपना हूनर दिखाने के इस प्लेटफार्म तक पहुँच सकते है ।
इस गाने को शूट करते वक्त बहुत मजा आया। मेरा इस गाने मे एक अलग किरदार है , और बहुत मजेदार स्टोरी है जिसे देखके आप जरूर हसेंगे और व्हिडिओ को एन्जॉय करेंगे । दिव्यांक के साथ काम करने का अनुभव बहुत शानदार रहा ।

तो दूसरी ओर दिव्यांक पटीदार कहते है,
यह वेडिंग थीम का पंजाबी गाना है, कोई भी शादी या पार्टी में पंजाबी गानों का तड़का रहता है । यह पेप्पी पंजाबी गाना जब मेने पहली बार सुना तो मेने तुरंत पूजा को यह गाना करने के लिए हामी भर दी । पूजा के साथ काम करने का अनुभव काफी बढ़ियां रहा ।

तुनिशा शर्मा के बारे में दिव्यांक कहते है,
तुनिशा शर्मा के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। लेकिन सबकी ज़िंदगी एक अलग मोड़ से गुज़रती है, हम नही बता सकते किस इंसान के दिमाग में कब क्या चल रहा है, अभी वह हमारे बीच में नही रही, में हमेशा दुआँ करुँगा वह जहा भी रहे खुश रहे ।  मेरी अगली फिल्म, ‘बाप’ है, जो अहमद खान की फिल्म है, जिसमें संजय दत्त, जॅकी श्रॉफ, सनी देओल, मिथुन चक्रवर्ती है । उसमे मेरा किरदार जॅकी श्रॉफ की बेहेन के बॉयफ्रेंड का है ।  मुझे इन सबके साथ काम करके भी काफी मजा आया, जॅकी श्रॉफ ने मेरी काम को सराहा, मुझे बहुत अच्छा लगा ।

सागर त्रिपाठी ने कहा , में पूजा को धन्यावाद कहना चाहता हूँ की उन्होंने मुझे इस गाने के लिए मोका दिया। यह मेरा पहला गाना है जिसमें मेने रैप किया है, गाना बहुत प्यारा बना है आप सब इसे जरूर सुने ।

Getmovieinfo.com

Related posts