नए बच्ची’ उर्फ अपूर्वा सोनी से मिलें, क्या वह ए-लिस्टर हॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम करने के लिए तैयार है?

एक कहावत है कि जब आप शुरुआत करते हैं, तो आपको धमाके के साथ शुरुआत करनी चाहिए और पूरी तरह से धधकते हुए बाहर आना चाहिए। खैर, यही वह मंत्र है जिसे अपूर्वा सोनी अपने जीवन में पहले से ही अपना रही हैं। वह हमेशा सफलता की ऊंची से ऊंची सीढ़ियां चढ़ने में विश्वास रखती हैं और इसीलिए, उनकी प्रगति निश्चित रूप से सभी को दिखाई देती है।

लंबे समय तक मॉडलिंग की दुनिया में तहलका मचाने के बाद, अपूर्वा ने लोकप्रिय वेब शो ‘अनदेखी’ में अपने काम से प्रभाव डाला और उसके बाद, इस लड़की ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह पहले फेमिना स्टाइल दिवा 2014 के शीर्ष 10 में रह चुकी हैं और नायका, मिंत्रा, शुगर कॉस्मेटिक्स, मैक, महिंद्रा और कई अन्य प्रतिष्ठित ब्रांडों के साथ विज्ञापनों की शूटिंग कर चुकी हैं। बहुत से लोग शायद इस तथ्य से अवगत नहीं हैं कि वह इंडिया टुडे पत्रिका के जनवरी 2016 अंक की कवर गर्ल भी रही हैं और 2017 में एमटीवी के इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन 3 में शीर्ष 16 में भी शामिल थीं।

वह सबसे सेक्सी दिवाओं में से एक बनने की पूरी क्षमता रखती है और क्यों नहीं? आत्मविश्वास वास्तव में कुंजी है और यह उसके डीएनए में चलता है। जब हम यह कहते हैं तो हमारा विश्वास करें, उनका आकर्षक व्यक्तित्व हमें महान स्मिता पाटिल की याद दिलाता है। हालाँकि हम यहाँ सभी ‘बॉलीवुड’ चीज़ों के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन वर्तमान में उनके साथ कुछ रोमांचक घटित हो रहा है जिसका हॉलीवुड से संबंध है।

हाँ दोस्तों, आपने सही सुना। अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि यह प्रतिभाशाली युवा अभिनेत्री जल्द ही किसी हॉलीवुड सुपरस्टार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर सकती है। हो सकता है कि वह इस क्षेत्र में एक नई बच्ची हो, लेकिन उसका दृष्टिकोण और उच्च भावना निश्चित रूप से उसे ऐसे स्थानों पर ले जाने की क्षमता रखती है।

तो, क्या वह आगे चलकर शेरोन स्टोन या स्कारलेट जोहानसन का हमारा अपना ‘भारतीय संस्करण’ बनने के लिए पूरी तरह तैयार है? खैर, इसके संभावित हिस्से में कोई कमी नहीं है। सौभाग्य और भाग्य का मिश्रण इस पूर्व सुपर मॉडल के लिए इसे वास्तविकता बना सकता है। इस बात की जोरदार चर्चा है कि वह जल्द ही एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रही हैं, इसने निश्चित रूप से कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि वह क्या करने वाली हैं। तब तक धैर्य ही गुण प्रतीत होता है।

अपूर्वा के अगले पेशेवर कदम के बारे में और अधिक जानने के लिए आप कितने उत्साहित हैं? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार बताएं और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Getmovieinfo.com

Related posts