तारक मेहता का उल्टा चष्मा शो में कोविड -19 वैक्सीनेशन अभियान,

प्रेक्षकों से भी कोविड -19 वैक्सीन लेने का अनुरोध

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा शो अपनी आगामी कहानी द्वारा कोविड -19 वैक्सीनेशन का महत्व अपने दर्शको तक पहुंचाएगा। इस वक्त सारा देश एकजुट होकर कोविड -19 महामारी से लढ़ रहा है और एक जागरूक नागरिक होने के नाते हम सब को इससे डटकर लढ़ना है।इस समय वैक्सीनेशन करवाना बेहतरीन उपाय है यह दर्शकों को पता चल सके इसलिए तारक मेहता का उल्टा चष्मा शो में कोविड -19 वैक्सीनेशन पर एक विशेष एपिसोड की रचना की है। जल्द ही गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी, भिड़े सभी गोकुलधामवासीयोंके लिए सोसाइटी में वैक्सीनेशन ड्राइव का प्रबंध करने वाले है ।

कोविड -19 महामारी से भारतीय अर्थव्यवस्था पे ही नहीं बल्कि लोगों की आजीविका और व्यापार पर भी गहरा प्रभाव पड़ा हैं। तारक मेहता का उल्टा चष्मा उनके इस विशेष एपिसोड द्वारा दर्शकों को यह प्रेरणा देना चाहता है कि कोविड-19 महामारी से लढ़ने और उसे हराने के लिए वैक्सीनेशन एक सहज उपाय है। बहुत से लोगों में कोविड वैक्सीन को लेकर कई तरह की आशंकाएँ और भय है जिसे शो अपनी कहानी के जरिए दूर करने का और कोविड-19 वैक्सीनेशन के बारे में लोगों के मन में सकारात्मकता पैदा करने की कोशिश करेगा।

पिछले पंद्रह महीनोंसे तारक मेहता का उल्टा चष्मा शो अपनी कहानियों के माध्यम से कोरोना-19 के बारे में जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहा है।उन्होंने कोरोना-19 के आरंभिक काल से ही कहानियों के माध्यम से दर्शकों को मास्क, स्वच्छता और सोशल डिस्टन्सिंग का महत्व बताया है।इतना ही नहीं इस शो ने कोरोना काल में हो रहे दवाइयों के होर्डिंग, ब्लैक मार्केटिंग और मिलावट के विषयों पर भी जागरूकता फ़ैलाने का प्रयास किया है। तारक मेहता का उल्टा चष्मा शो ने हमेशा से ही दर्शकों को हँसाने के साथ उन्हें समाज के प्रति अपनी मूल्य और कर्त्तव्य अवगत कराने की कोशिश की है।अपनी कहानी द्वारा यह शो एक बार फिर लोगों को उनके रोज़मर्रा जीवन में अनुभव होने वाली बातों पर रौशनी डालने का एक और प्रयास कर रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चष्मा दुनिया का सबसे लंबे चलने वाला हिंदी डेली कॉमेडी शो है और शो के अधिकांश पात्र भारत और कई अन्य देशों में लोकप्रिय है।2008 से प्रसारित यह शो, तारक मेहता का उल्टा चष्मा अपने 14 वें वर्ष में है और इस शो के 3200 से अधिक एपिसोड्स हुए है।

Getmovieinfo

Related posts