तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने 15वें साल में ज़ोरदार चल रहा है

वर्तमान टीआरपी के अनुसार, पिछले 3 हफ्तों से, TMKOC ने एक बार फिर टॉप टेन  टीवी शो में अपनी जगह बना ली है। लगातार मिल रही इस सफलता  का श्रेय दर्शकों के प्यार और इसके कलाकारों व तकनीकी क्रू की मेहनत और समर्पण को जाता है।

अपनी कहानी और सकारात्मक दृष्टिकोण के बल पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है ।

बदलाव एक सतत प्रक्रिया है और इस टेलीविजन शो के साथ भी यही हो रहा  है। पुराने लोग जाते है तो नए कदम अंदर भी आ रहे है |  “शो के निर्माता अब शो के लापता पात्रों को बहुत जल्द शो में वापस लाने की दिशा में बहुत गंभीरता से काम कर रहे हैं,” शो से जुड़े एक सूत्र ने हमें बताया। उन्होंने यह भी कहा कि लोग अफवाहों के झांसे में न आये| था अफवाहें कुछ लोगों द्वारा जानबूझ कर फैलाई जा रही है । गोकुलधाम सोसाइटी में जल्द ही  सभी सदस्य हंसते हंसाते नजर आएंगे ।

अपने सभी अभिनेताओं और तकनीकी- वर्तमान और अतीत – की टीम के नीला फिल्म्स और TMKOC की टीम आभारी है और  उनके निरंतर समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देती है।

अभी हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्देशक और रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया आहूजा के पति मालव राजदा ने बहुत सकारात्मक नोट पर शो को छोड़ा। शो में निर्देशकों की एक टीम के साथ, वह 14 साल से शो की शुरुआत से ही इसके साथ थे। उन्होंने कमेंट किया था कि उनके पास केवल शो के लिए और असित भाई के लिए आभार है।

नीला फिल्म्स जल्द ही अपने प्रशंसकों के लिए कई और सरप्राइज प्लान कर रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3600 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

getmovieinfo.com

Related posts