डिज्नी+ हॉटस्टार की एक्शन पैक्ड सीरीज शूरवीर पर अरमान रल्हान ने की बात, बताई एयरफोर्स को अनोखे ढंग से पेश करने की बात

दुश्मन घर में घुस चुका है, पर क्या हमारे देश के शूरवीर तैयार है? डिज़्नी+ हॉटस्टार एक रोमांचक कहानी में एक एक्शन से भरपूर मिलिट्री ड्रामा सीरीज़, शूरवीर लेकर आ रहा है। हॉटस्टार स्पेशल्स ‘शूरवीर’ भारत में एक विशिष्ट टास्क फोर्स के निर्माण की यात्रा को दर्शाया गया है क्योंकि वे राष्ट्रीय खतरों के खिलाफ देश की पहली प्रतिक्रिया टीम बनने के लिए विशेष प्रशिक्षण से गुजरते हैं। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो को समर खान ने क्रिएट किया है और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है और यह एक्सक्लूसिवली डिज्नी + हॉटस्टार पर 15 जुलाई से उपलब्ध होगा। इस एक्शन पैक्ड सीरीज़ में अरमान रल्हन एक अहम भूमिका निभा रहे हैं और इसका हिस्सा बनकर वो बेहद खुश हैं। अरमान को यह भी लगता है कि दर्शकों के लिए शूरवीर एक बहुत ही अनोखा प्रस्ताव है।

अरमान रल्हान के शब्दों में,“मुझे नहीं लगता कि भारत में, हमने शूरवीर जैसा शो देखा है। साथ ही, ‘एयर फोर्स’ को पूरी तरह से अलग तरीके से दिखाया गया है। यह दर्शकों को सिनेमैटिक सेंस में कॉकपिट में ले जाएगा। यह बिलकुल नई बात है। यह करना बेहद मुश्किल है और हमारे निर्देशक कनिष्क वर्मा और उनकी टीम ने इसके साथ वास्तव में अच्छा काम किया है। और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि लोग इस पर कैसे प्रतिक्रिया देते है।”

शूरवीर में लोकप्रिय अभिनेता मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह देश की शांति और सुरक्षा को चुनौती देने वाले रेड अलर्ट का सामना करते हुए टीम के साथियों, और मेंटर्स के बंधनों पर करीब से नज़र डालता है। हवाई युद्ध, लैंट ऑपरेशन्स और इंटेलिजेंस सीक्रेट्स से भरपूर, यह शो हमारे राष्ट्रीय बलों के भारी-भरकम दरवाजे के पीछे की भावनाओं और कार्यों को दिखाता है। इसमें अनुभवी अभिनेता मकरंद देशपांडे एक अहम भूमिका निभा रहे हैं।

देश की एलीट टास्क फोर्स, शूरवीर को देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें, देश को 15 जुलाई से इसके आसन्न खतरे से बचाएं।

getinf.dreamhosters.com

Related posts