टप्पू सेना की पिज़्ज़ा पार्टी ने डाला तारक मेहता को मुश्किल में

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के  तारक मेहता आ गए  है एक बहुत बड़ी मुसीबत में

अंजलि मेहता अपने पति तारक पर बहुत नाराज हो गयी है और वह भी एक ऐसे कारण पर जिसमे उनका कोई हाथ नहीं है।तारक मेहता के हाथों में पिज़्ज़ा का बॉक्स और उनके माथे पर पसीना देख अंजलि को शक होता है कि यह पिज़्ज़ा जरूर तारक ने ही खाया होगा और अभी वह हड़बड़ी में वह बॉक्स फेकने जा रहे है।अंजलि गुस्से से आग बबूला हो जाती है और अपनी पत्नी का यह रूप देख तारक मेहता डर के मारे चुप्पी साध लेते है।

दुर्भाग्य से तारक मेहता टप्पू सेना की पिज़्ज़ा पार्टी प्लान में बलि के बकरे बन गए है, इसकी किंमत उन्हें चुकानी पड़ रही है। दरअसल जब तारक मेहता वापस घर पहुँचते है तो उन्हें एक पिज़्ज़ा का बॉक्स दिखाई देता है।

वह खुद सोच में पड़ जाते है कि यह बॉक्स आखिर घर पर आया कैसे?

पर दूसरे ही पल उन्हें अंजलि का ख्याल आता है कि वह किसी भी वक़्त घर लौटती ही होगी। अपनी पत्नी के सवालों की कतार और क्रोध से बचने के लिए तारक मेहता सोचते है कि पहले बॉक्स को जल्द से जल्द ठिकाने लगाना चाहिए। जैसे ही वह बॉक्स को फेंकने के लिए घर से बाहर निकलते है तो वहाँ अपनी पत्नी अंजलि को देख चकित हो जाते है। उनका चेहरा डर के मारे सफ़ेद पड़ जाता है। अंजलि भी तारक को पिज़्ज़ा का बॉक्स थामे देख यह सोच लेती है कि तारक ने ही उनकी अनुपस्थिति में पिज़्ज़ा आर्डर कर उसे खाया होगा।

टप्पू सेना की पिज़्ज़ा पार्टी पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है।एक खाली पिज़्ज़ा का बॉक्स पता नहीं कितनी मुसीबतों को दावत देने वाला है।सबकी समस्या दूर करने वाले तारक मेहता अब खुद ही मुश्किल में पड़ चुके है।

कैसे करेंगे तारक मेहता अपनी ही समस्या को हल?

यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #tmkoc #entertainment

Related posts