जय भानुशाली ने की अपने ओरिजिनल डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 में वापसी

पिछले तीन दशकों से ज़ी टीवी भारत में रियलिटी टेलीविजन को आकार देने में सबसे आगे रहा है। इस चैनल ने दर्शकों को अंताक्षरी, सारेगामापा, डांस इंडिया डांस और इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसे घरेलू नॉन-फिक्शन फॉर्मेट दिए, जो न सिर्फ बेहद पॉपुलर टैलेंट-बेस्ड रियलिटी फ्रेंचाइज़ी बन गए, बल्कि आज भी चर्चित हैं और दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। डीआईडी लिटिल मास्टर्स के पिछले चार सीज़न्स को मिले जबर्दस्त रिस्पॉन्स के बाद यह चैनल डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 के साथ इस शो को भी नए स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है, जिसने दर्शकों को कुछ असाधारण नन्हें डांसर्स दिए हैं। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा, पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय और जानी-मानी बॉलीवुड अदाकारा इस शो में जज होंगे।

अब इस शो को लेकर एक दिलचस्प नया अपडेट सामने आया है! पॉपुलर एक्टर जय भानुशाली इस सीज़न के होस्ट के रूप में डीआईडी लिटिल मास्टर्स में वापसी करने को तैयार हैं।जी हां बिल्कुल सही सुना आपने! चार्मिंग टीवी एक्टर और होस्ट जय भानुशाली, जो अपने गुदगुदाने वाले ह्यूमर और आकर्षक अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं, एक बार फिर इस शो के होस्ट के रूप में नजर आएंगे। जय ने डीआईडी के कई सीज़न्स होस्ट किए हैं और वे सेट पर वापसी करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वो एक बार फिर इस शो में बच्चों के साथ डांस करने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

डीआईडी लिटिल मास्टर्स के पांचवें सीज़न को होस्ट करने को लेकर उत्साहित जय ने कहा, ‘‘मुझे किड्स रियलिटी शो होस्ट करने के एक के बाद एक कई ऑफर मिल रहे हैं। मुझे लगता है कि दर्शकों को बच्चों के साथ मेरी इक्वेशन बहुत अच्छी लगती है और मेरा मानना है कि किड्स रियलिटी शो की सबसे अच्छी बात यह होती है कि आप बच्चों के साथ गुज़रे गए इन मासूम पलों में बड़े स्वाभाविक रूप से रिएक्ट कर सकते हैं और बच्चों के साथ होने वाली चर्चा किसी जादू से कम नहीं होती।‘‘
उन्होंने आगे कहा, ‘‘मैं चाहता हूं कि मैं उनका दोस्त बनकर ऑफ-स्क्रीन भी उनके साथ एक ही इक्वेश्चन बनाऊं क्योंकि वो इसी तरह कम्फर्टेबल होते हैं और फिर मंच पर उनके साथ इंटरेक्ट करना आसान हो जाता है। मैं डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर वापसी करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं और टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी करने के लिए इससे बेहतर और क्या हो सकता है|

जहां जजेस – रेमो, मौनी, सोनाली और होस्ट जय इस नए सीज़न को लेकर उत्साहित हैं, वहीं डीआईडी मास्टर्स सीज़न 5 के ऑडिशंस भी शुरू हो चुके हैं। इसमें 3 से 13 वर्ष की उम्र के बच्चे हिस्सा लेकर अल्टीमेट लिटिल मास्टर बनने के लिए एक दूसरे से मुकाबला करेंगे। अपने सफर के दौरान हर कंटेस्टेंट को 4 स्किपर्स गाइड करेंगे, जो इन यंग डांसिंग सेंसेशन को सिखाने, उन्हें आगे बढ़ाने और दर्शकों को इम्प्रेस करने में उनकी मदद करेंगे।

getinf.dreamhosters.com

Related posts