गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ जेठालाल को छोड़नी पड़ेगी गोकुलधाम सोसाइटी

@getmovieinfo

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल को अपने व्यापार में चल रही मुश्किलों ने बहुत त्रस्त कर दिया है

जेठालाल पर ऐसी नौबत आ चुकी है कि उन्हें अपने दूकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ गोकुलधाम सोसाइटी को भी छोड़ना पड़ रहा है।जेठालाल के बिज़नेस पर आये हुए आर्थिक संकट ने उन्हें काफी मुश्किलों में डाल दिया है। दूकान पर काम कर रहे कर्मचारियों का पगार और अन्य खर्चों को सँभालने में असमर्थ होने के कारण उन्हें यह कठिन कदम उठाना पड़ रहा है।

लॉकडाउन के दौरान भोगीलाल को क्रेडिट पर दिए हुए सामान का भुगतान न मिलने के कारण जेठालाल के व्यापार पर काफी बुरा असर पड़ रहा है।वह पेमेंट वसूल करने की काफी कोशिश करते है पर उस में असफल होने के कारण उन्हें अपनी दूकान बेचने का मुश्किल निर्णय लेना पड़ रहा है।जेठालाल इस बात से भी बहुत दुखी है कि उन्हें अपने मित्र और गोकुलधाम सोसाइटी को छोड़कर जाना पड़ रहा है।

क्या होगा गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का भविष्य? क्या गड़ा परिवार को गोकुलधाम सोसाइटी को छोड़कर जाना पड़ेगा? गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स नहीं रहने पर क्या करेंगे नट्टू काका और बाघा?

क्या होगा आगे जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Related posts