क्या सईं, विराट के साथ अपने रिश्तों को तोड़ सत्या के साथ लेगी सात फेरे?

स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया। अब शो का करेंट ट्रैक सईं, विराट और सत्या के इर्द-गिर्द घूमता है। हाल ही में प्रसारित प्रोमो के मुताबिक दर्शकों को शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने मिलने वाला है क्योंकि सई ने सत्या के साथ शादी कर ली है और विराट के साथ संबंध तोड़ने के लिए तैयार है। लेकिन सवाल यह है कि क्या सई अपने प्यार विराट को छोड़कर सत्या से शादी करेगी? क्या साई वाकईआगे बढ़ने और नए प्यार को मौका देने के लिए तैयार है?

*इस सीरियल में सत्या की भूमिका निभाने वाले हर्षद अरोड़ा ने इस नए ट्विस्ट के बारे में बात करते हुए कहा,* “यह एक दिलचस्प ट्रैक है जिसे दर्शक शो में देखने जा रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि सईं, विराट और सत्या में से किसे चुनती है। सईं प्यार को दूसरा मौका देने के लिए तैयार है लेकिन क्या वह अपने अतीत को पीछे छोड़कर अपने आज को एक मौका देगी और आने वाले समय में शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने मिलने वाला है। सत्या, सई के लिए एक सपोर्ट सिस्टम बनने जा रहा है और उसे मुश्किल समय से निकलने में मदद करेगा।”

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

Getmovieinfo.com

Related posts