कोवीड -19 वॅक्सीनेशन की फ़र्ज़ी खबर पर गोकुलधामवासी नागरिकों को करेंगे जागरूक

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में आखिर गोकुलधाम सोसाइटी का कोवीड -19 वॅक्सीनेशन अभियान प्रामाणिक और सच्चा है यह सबको पता चल गया है। गोकुलधाम सोसाइटी के पुरुष मंडल गलतफहमी और फर्जी खबरों के तहत गिरफ्तार होने से बच गए है।सोसाइटी में चल रहा कोवीड -19 वॅक्सीनेशन अभियान फर्जी होने के आरोप गोकुलधामवासियों पर लगाए गए थे। पर भिड़े ने कोवीड -19 वॅक्सीनेशन अभियान के क़ानूनी अधिकार और अन्य आवश्यक दस्तावेज़ दिखाकर सोसाइटी के टीकाकरण अभियान पर लगाया हुआ आरोप दूर कर दिया है। इतना ही नहीं मीडिया भी गोकुलधाम सोसाइटी का साथ देते हुए यह फ़र्ज़ी खबरों का खुलासा कर देती है।

गोकुलधामवासी उनकी ओर से सोसाइटी के बाहर के लोगों को जागरूक करने निकले है। एक तरफ पुरुष मंडल नागरिकों को सोसाइटी में चल रहे कोवीड -19 वॅक्सीनेशन के बारे में सूचित कर रहे है तो दूसरी तरफ टप्पू सेना युवकों को वॅक्सीनेशन के फायदे बता रही है। सोसाइटी की महिला मंडल भी अपनी सहेलियों को वॅक्सीनेशन के बारे में जागरूक कर रही है। वही इंस्पेक्टर चालू पांडे यह गलतफहमी ओर फ़र्ज़ी खबर फैलाने वाले व्यक्ति की तलाश में है ताकि ऐसे अपराधी को जल्द से जल्द पकड़कर समाज में चल रहे ऐसे गलत कार्य पर रोक लगा सके।

गोकुलधामवासियों के इस उपक्रम का उद्देश्य कोवीड-19 वॅक्सीनेशन की आवश्यकता के बारे में जागरूकता फैलाना है, जिससे हम सभी कोवीड-19 की तीसरी लहर के परिणामों को कम कर सकते है। देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo

 

Related posts