कनाट प्लेस में हुआ बिंग मुजिकल  के संस्थापक शशांक समैयार का बर्थडे सेलिब्रेशन

बिंग मुजिकल  के संस्थापक शशांक समैयार ने अपना जन्मदिन दिल्ली के दिल कनाट प्लेस  में  परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड और म्यूजिक जगत नामी हस्तियों ने शिरकत की। इंडस्ट्री के तमाम हस्तियों ने शशांक समैयार को बर्थडे विश किया और कई मशहूर लोग बर्थडे पार्टी में शामिल भी हुए।

शशांक समैयार हर साल अपना बर्थडे धूमधाम से मनाते हैं। साथ ही वह अपने जन्मदिन पर दिल खोल कर चैरिटी भी करते है । शशांक समैयार  आकाश कुमार और अन्य लोगों की मौजूदगी में केट काटते हुए दिख रहे हैं।पार्टी में पहुंचे मेहमानो ने खूब मस्ती की। शशांक समैयार के बर्थडे पारी की तस्वीरें सोशल मिडिया पर सामने आ रही है।

कहा जाता है कि संगीत के बिना सब कुछ अधूरा है… औऱ संगीत कला की सबसे खूबसूरत कृतियों में से एक है। संगीत में अलग-अलग लोगों का स्वाद अलग होता है और यह उनके लिए एक थेरेपी का काम करता है। खुद को व्यक्त करने में संगीत आपकी मदद करता है। संगीत की दुनिया को खूबसुरत बनाने के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसने संगीत को एक अलग तरीके प्रस्तुत किया जी हां हम बात कर रहे है बिंग मुजिकल की… बिंग मुजिकल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो संगीत के लिए बना है,..और इसकी शुरूआत संस्थापक आकाश कुमार और शंशाक समैयार ने की थी… और वही अगर बाते करें इसकी शुरूआत कब हुई थी तो आपको बता दें कि इसकी शुरूआत दिसम्बर 2020 में की गई थी…बिंग मुजिकल के दो गाने रिलीज हुए थे जो काफी ज्यादा चर्चित हुए थे … . तो अब वही 27 मार्च या बीइंग म्यूजिकल अपने संस्थापक शशांक समैयार की बर्थडे पार्टी जो दिल्ली के सीपी के एक क्लब ने रखी गई थी वो पार्टी बहुत ही शानदार तरीके से हुई इस पार्टी में दिल्ली ऑफ वाइस के गौरव कुमार ने गाना गाकर पार्टी में आए सभी लोगो को अपने गानों से आकर्षित किया साथ ही इस पार्टी में डॉक्टर आमना मिर्जा भी मौजूद रही और भी कई सारी हस्तियां इस शानदार पार्टी में मौजूद रही जिन्होंने में पार्टी में जान डाल दी… और पार्टी में लाइव सॉन्ग गाया गया साथ ही इस पार्टी में शामिल हुए सभी लोगो ने इस पार्टी को खूब एंजॉय किया और लोगो ने खूब डांस किया और खूब धमाल मचाया

उनके बर्थडे पार्टी में वौइस् ऑफ़ दिल्ली फेम गौरव कुमार पहुंचे। गौरव ने गाना गाकर पार्टी का समां बांध दिया। इसके आलावा पार्टी में प्रोडूसर डाइरेक्टर राज सूरी,पुलिस मित्र फाउंडेशन के डायरेक्टर सुनील कुमार,सदर बाजार मार्किट एसोसिएशन के चेयर मेन परमजीत सिंह पम्मा डॉक्टर आमना मिर्जा समेत और अन्य गणमान्य लोगो ने शिरकत की।

getinf.dreamhosters.com

Related posts