ऑल्ट बालाजी की नई वेब सीरीज ‘पौरशपुर’ के कास्ट ने दिल्ली में किया प्रोमोशन

@shahzadahmed

ALTBalaji और ZEE5 के काल्पनिक महाकाव्य ‘पौरशपुर’ के तीन प्रमुख कलाकार, जिनमें मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया और आदित्य लाल शामिल हैं, हाल ही में अपने इस सर्वोत्तम शो का प्रोमोशन करने दिल्ली का दौरा किया।

अभिनेता, जो शो में प्रमुख पात्रों बोरिस (मिलिंद), भानु (साहिल), और प्रिंस रणवीर (आदित्य) को चित्रित कर रहे हैं, ने अपनी बुद्धि, आकर्षण और प्रफुल्लित करने वाले जवाबों के साथ प्रेस को चौंका दिया। उन्होंने अपने संबंधित पात्रों के बारे में भी विस्तार से बात की, और यह शो इतने बड़े पैमाने पर कैसे शुरू हुआ, इसकी लॉन्चिंग से पहले ही काफी प्रशंसा हो रही है। मिलिंद ने खुद को शहर के मशहूर छोले-भठूरों के चटकारे लेने में भी व्यस्त रखा।

मिलिंद सोमन ने शेयर किया, “मुझे दिल्ली में रहना बहुत पसंद है, और यहां अपनी आगामी सीरिज़ को प्रमोट करने में मुझे खुशी है। बोरिस जैसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण काल्पनिक चरित्रों को चित्रित करने से मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता को और भी आगे बढ़ाने की अनुमति मिली। मुझे खुशी है कि दर्शकों ने मेरे किरदार के लुक की सराहना की है, और मुझे उम्मीद है कि वे भी शो को पसंद करेंगे क्योंकि पूरी टीम ने कुछ ऐसा बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है जिसे दर्शक पहली बार देख रहे हैं। ”

साहिल सलाथिया ने कहा, “इस तरह के बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा बनना वाकई बहुत अच्छा लगता है और यह भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक उल्लेखनीय सीरिज़ बनने जा रही है।हम दिल्ली में प्रोमोशन के लिए यहां आए पुरानी यादें ताज़ा हो गयी,बहुत अच्छा लगा दिल्ली आके क्योंकि मैंने अपनी स्कूली पढ़ाई के शुरुआती दिन दिल्ली में ही बिताए हैं और मेरी मां भी दिल्ली से हैं। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के लोग हमारे शो को देखेंगे और पसंद करेंगे। ”


आदित्य लाल ने बताया,कि पौरशपुर में मै प्रिन्स का किरदार निभा रहा हूँ मुझे यह किदार में काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा है।आदित्य ने बताया “दिल्ली से होने के नाते, मैं राजधानी शहर में अपनी सीरिज़ को प्रमोट करने के लिए बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं इस तरह के शानदार शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, टीज़र, पोस्टर और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच  बहुत उत्साह बानी है, जो स्क्रीन पर सभी एक्शन और ड्रामा को देखने के लिए इंतजार कर रहें है। शानदार सेटों से लेकर रंगीन परिधानों और बैकड्रॉप्स से लेकर दमदार डायलॉग तक, दर्शकों ने हर उस चीज की सराहना की है, जो शो प्रदान किया गया है।

ALTBalaji और ZEE5 की महान कृति  पौरशपुर की चर्चा हर जगह पहले से ही हो रही है, जो अपने सुपर रोमांचक और पेचीदा ट्रेलर के साथ रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है। शचींद्र वत्स द्वारा निर्देशित पीरियड-ड्रामा सीरीज़ में शिल्पा शिंदे, मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया, अन्नू कपूर, पोलोमी दास, अनंतविजय जोशी, फ्लोरा सैनी, आदित्य लाल, कशिश राय, आदि हैं।

पौरशपुर, एक असाधारण साम्राज्य की कहानी का साक्षी है, जिसमें बोल्ड और क्रूर दोनों तरह की कहानियां हैं, जैसे कि शाही विश्वासघात, दोहरे मानदंड, लैंगिक राजनीति और एक ऐसे फैसले के बीच सेक्स की लड़ाई है, जो ALTBalaji और ZEE5 पर पूरे राज्य के सामाजिक ताने-बाने पर सवाल खड़ा करता है!

Getmovieinfo.com

#altbalaji #webseries #paurashpur #milindsoman #sahilsalathia #adtiyalal

Related posts