एमएक्स प्लेयर ने अपना नया एमएक्स ओरिजिनल, विरोध – अपराध, रोमांस और खेल का एक अनूठा मिश्रण पेश किया

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अवैध रेत खनन की गंभीर दुनिया में सेट, एमएक्स प्लेयर ने अपनी मनोरंजक क्राइम थ्रिलर विरोध के एपिसोड्स को रिलीज किया। एमएक्स ओरिजिनल सीरीज कजरी (प्रीता बख्शी द्वारा अभिनीत) की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक युवा खिलाड़ी है, जिसका जीवन अपने पिता और भाई की क्रूर हत्या के बाद उलटा हो जाता है। अपनी मां के साथ जीवन की बाधाओं से लड़ते हुए, कजरी खुद को अपने निर्दयी चाचा बृजभान की दया पर पाती है, जो परिवार के व्यवसाय को संभालते हैं और एक शक्तिशाली स्थानीय राजनेता के बेटे विशेष से उसकी शादी करने की योजना बनाते हैं।

बृजबन की योजनाओं को धता बताते हुए, कजरी अपने हाई स्कूल जाने वाले गगन उर्फ गोगी (अभिनव रंगा द्वारा अभिनीत) के साथ भाग जाती है, जो एक भाला फेंक उत्साही है, जो चारों ओर से हिंसा और भ्रष्टाचार से दूर एक साथ जीवन बनाने की उम्मीद करता है। लेकिन उनकी खुशी अल्पकालिक है क्योंकि बृजभान ने गोगी के परिवार को मार कर जवाबी हमला किया, जिससे कजरी को एक मुश्किल विकल्प चुनने के लिए मजबूर होना पड़ा। गोगी की जान बचाने की बेताब कोशिश में, कजरी विशेष से शादी करने की पेशकश करती है, लेकिन उनकी शादी की रात एक हिंसक गोलीबारी के रूप में खूनखराबे में बदल जाती है। बृजभान और उसके गुंडों से भागकर, क्या कजरी और गोगी उस खतरनाक दुनिया से बच पाएंगे जिसमें वे खुद को पाते हैं?

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री पृथा बख्शी ने कहा, “कजरी को चित्रित करना इस अर्थ में एक ज्ञानवर्धक अनुभव रहा है कि मैंने न केवल व्यक्तित्व बल्कि एक छोटे शहर की लड़की के जीवन और उसके आगे आने वाली संभावनाओं को भी मूर्त रूप दिया; प्रतिकूल परिस्थितियों में सपनों और आशाओं से भरा एक जमीन से जुड़ा चरित्र। फिटनेस के प्रति उत्साही होने से मुझे शूटिंग के दौरान प्रशिक्षण में वास्तव में मदद मिली। एमएक्स प्लेयर के साथ इस यात्रा का हिस्सा बनने का यह एक शानदार अवसर था। आशा है कि दर्शक इसे वैसे ही पसंद करेंगे जैसे मैंने किया था।”

अपने अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता अभिनव रंगा ने कहा, “गोगी की भूमिका निभाना एक रोमांचक अनुभव था। गोगी के चरित्र में एक जटिल और स्तरित बैकस्टोरी है, जो इसे चित्रित करने के लिए और अधिक दिलचस्प बनाता है। गोगी की भूमिका निभाना मजेदार था क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत कुछ सीखा और अनुभव किया। उन चीजों के बारे में जो मुझे लगता है कि मैं अपनी सांसारिक जीवन शैली में नहीं कर सकता था। शो में खेल तत्व ने उत्साह और चुनौती की एक और परत जोड़ दी। भाला फेंकने के दृश्यों के लिए प्रशिक्षण कठोर था लेकिन छोटी उम्र से खेल में होना एक ऐसा कारक था जो वास्तव में एथलीट अपने क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए जिस समर्पण और अनुशासन से गुजरते हैं, उसे समझने में मेरी मदद की। मैं अपनी तरह की इस अनूठी सीरीज में दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।”

मोहक सीरीज राहुल दहिया द्वारा निर्देशित और निर्मित, विरोध में आशीष नेहरा, मनोज राठी, जसपाल कौर, दीपक कपूर, गीतांजलि मिश्रा, राजबीर सिंह, विक्की, भावना और सिमरन भी हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts