इंडिया का पहला लाइव फैशन सेसन का आयोजन

@shahzadahmed

कैबरे डांस की जर्नी पर आधारित यह भारत का इकलौता कॉनसेप्ट

दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित क्लब दी ब्रीथ में इंडिया का पहला लाइव फैशन सेसन का आयोजन किया गया। कैबरे डांस की जर्नी पर आधारित यह भारत का इकलौता कॉनसेप्ट है जिसे आस्था फैशन हब औऱ एबी प्रोडक्शन हाऊस ने मिलकर आयोजित किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में योगेश मलिक और सेलिब्रेटी अतिथि के रूप में वरुण सूरी मौजूद रहे। मशहूर कॉनसेप्ट डिजाइनर और आस्था फैशन हब के एमडी अभिषेक वशिष्ठ और एबी प्रोडक्शन हाऊस की वाइस प्रेसीडेंट काजल कौशल ने बताया कि यह कोई फैशन शो या फिर फैशन वीक नहीं है बल्कि यह एक फैशन सेसन है जो कि कसीनो के माध्यम से दिखाया गया।उन्होंने बताया कि इस मौके पर 30 प्रतिभागी ने भाग लिया जो डांस के अलग अलग फार्म में अपना प्रदर्शन किया।रेट्रो डांस, बेली डांस औऱ कपल डांस के माध्यम से कैबरे डांस की जर्नी को प्रदर्शित किया गया।

मॉडल भारती सिंह ने बताया कि कोरोना काल मे यह ऑनलाइन फैशन सेसन के आयोजन में एक अलग अनुभव रहा। भारती जिनकी 24 वर्ष की आयु है। दिल्ली के किराड़ी से है, 2018 से वह मॉडलिंग में है। अपनी एक पहचान बनाई भारती मेडिकल लाइन से तालुक रखती है। भारती ने नेशनल लेबल पर भी मॉडलिंग की है।उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए एक नई पहचान बनाता है और एक्टिंग या मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाने के लिए एक दिशा है।

इसे लोगों ने काफी सराहा, कोविड प्रोटोकाल के तहत यहां लोगों की सीमित संख्या थी। इन सभी परफार्मर्स के कपड़ों को डिजाइनर शहजाद कुरेशी, तनुजा नंदा और आरुषि ने किया है। हेलेन से नोरा फतेही के कैबरे डांस की जर्नी दिखाई गई। अभिषेक वशिष्ठ ने बताया कि आने वाले समय में स्नेक बाइट सीजन 2इच्छाधारी सांपों के उपर, मृत्यु- नर्क की जर्नी, लंकेश- औरत भी रावण हो सकती हैं,और मंथन जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Getmovieinfo.com

#fashionshow #online #fashionlife

Related posts