‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3’ के ग्रैंड प्रीमियर पर मध्य प्रदेश के शिवांशु सोनी ने स्पेशल गेस्ट रेमो डिसूज़ा को किया इंस्पायर!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर हफ्ते इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 3 के कंटेंस्टेंट्स अपने जोरदार डांसिंग टैलेंट से दर्शकों का दिल लुभा रहे हैं। अपने-अपने कोरियोग्राफर्स के मार्गदर्शन में ‘बेस्ट 13’ में जगह बनाने वाले ये कंटेस्टेंट्स लगातार अपना हुनर निखार रहे हैं और इसका नतीजा इस वीकेंड के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में देखने को मिलेगा। इस ‘बेस्ट के बिगेस्ट सेलिब्रेशन’ को एक भव्य पेशकश बनाने के लिए जाने-माने डायरेक्टर एवं कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा इस शाम के खास मेहमान बनकर आएंगे। इस दौरान बेस्ट 13 कंटेंस्टेंट्स में शामिल मध्य प्रदेश के शिवांशु सोनी अपनी कोरियोग्राफर श्वेता चंद्रन वॉरियर के साथ मिलकर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के गाने ‘आज इबादत’ पर एक बेहद दिलकश परफॉर्मेंस देंगे।

शिवांशु के सम्मान में जज गीता कपूर उन्हें सजदा करते हुए उनके पैरों पर काला टीका लगा देंगी। शिवांशु की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए गीता कपूर कहेंगी, “इस समय मेरे दिल की धड़कन एक अलग लेवल पर पहुंच गई है। मैंने जो देखा, उस पर यकीन नहीं होता! यह करिश्माई है! ये डांस का जादू है। शिवांशु आई लव श्वेता वॉरियर ए लॉट। जब श्वेता डांस करती हैं, तो मैं उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाती हूं, लेकिन आज मैंने श्वेता की तरफ नहीं देखा। आप कमाल हैं! मैं नहीं जानती आप इस तरह की नज़ाकत, प्यार और एक्सप्रेशन कहां से लाते हैं। आपके डांस में एक ठहराव है, जो कि कमाल का है! मैं चाहती हूं कि आप हमेशा यूं ही चमकते रहें! आप जो भी चाहें, वो हासिल कर लें क्योंकि आप उसके हकदार हैं! जोरदार कोरियोग्राफी! मुझे लगा जैसे मैं किसी मंदिर में बैठी हुई हूं और आपकी परफॉर्मेंस के साथ मैं ध्यान में खो गई। अगर डांस इबादत है, तो वो इस तरह दिखता होगा!”

इस परफॉर्मेंस पर पूरी तरह आश्चर्यचकित नजर आ रहे रेमो डिसूज़ा कहेंगे, “श्वेता मैंने आपको डांस करते हुए देखा और मैंने शिवांशु को डांस करते हुए देखा। आप जानती हैं कि आप मेरी फेवरेट हैं। मैं पहली बार आप दोनों को एक साथ परफॉर्म करते देख रहा हूं। मैंने आज सारी परफॉर्मेंसेस देखी, लेकिन यह परफॉर्मेंस कुछ और ही है। यह मुझे एक दूसरी दुनिया में ले गई। हमने सिर्फ डांस नहीं देखा, हमने कुछ ऐसा देखा जिसे मैं हमेशा अपनी आंखो में संजोकर रखना चाहूंगा।”

इस परफॉर्मेंस में शिवांशु के सोलो सेग्मेंट की तारीफ करते हुए रेमो डिसूज़ा कहेंगे, “आपने मुझे इंस्पायर किया है। इतने सारे गाने कोरियोग्राफ करने के बाद भी जब मैं ऐसा कुछ देखता हूं तो मुझे लगता है मैंने कुछ भी नहीं किया है।” इसके बाद ये डांस मैस्ट्रो हिमांशु से एक खास गुजारिश करते हुए कहेंगे, “मैं अपने फोन में आपका सोलो रिकॉर्ड करना चाहता हूं! यह ‘बेस्ट का बिगेस्ट सेलिब्रेशन’ है और मुझे लगता है कि मुझे भी एक गिफ्ट मिलना चाहिए। और ये मेरी तरफ से मुझे एक गिफ्ट है।”

Getmovieinfo.com

Related posts