अयोध्या की रामलीला कमेटी के एक्टर्स और पद अधिकारी अयोध्या कि रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक परवेश साहिब सिंह वर्मा से मिले

अयोध्या कि रामलीला की तैयारियों को लेकर सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा को अवगत कराया। इस मौके पर अयोध्या कि रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने और उनके साथ राम की मुख्य भूमिका निभा रहे, राहुल बूचर, सीता की भूमिका निभा रही दीक्षा रैना ने स्मृति चिन्ह देकर सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा का स्वागत किया।इस मौके पर सांसद मुख्य सरेनसर परवेश साहिब सिंह वर्मा ने बोला 2020 में सोलह करोड,2021 में बाईस करोड़ और 2022 में उम्मीद है अयोध्या कि रामलीला अपने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड देगी। पचास करोड़ से ज्यादा भगवान राम के भक्त दुनिया के कोने कोने में अपने घरों मे बैठकर भगवान राम की रामलीला को दुर्दाशन के द्वारा 25 सितंबर 2022 से 5 अक्टूबर 2022 तक लाइव शाम 7 बजे से रात 10बजे तक लाइव देख पाएंगे। यूट्यूब, सोशल मीडिया पर भी देख पाएंगे। इस मौके पर सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा ने बोला भगवान राम की जन्म भूमि पर अयोध्या कि रामलीला का आयोजन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोग से अयोध्या कि रामलीला का आयोजन किया जाता है।

अयोध्या कि रामलीला का यह तीसरा संस्करण होने जा रहा हैं। मुझे बड़ी खुशी है अयोध्या कि रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है और यह भगवान राम के भक्तो ने अयोध्या कि रामलीला को विश्व की सबसे बड़ी रामलीला बनाया है। जिसमे बिंदु दारा सिंह हनुमान, गजेंद्र चौहान राजा जनक, सहाबाज खां रावण, राकेश बेदी, गुर्फी पटेल नारद मुनि,गिरजा राजा दशरथ, उपासना सिंह कैकई, दीक्षा रैना सीता,राहुल बूचर।

getinf.dreamhosters.com

Related posts