अनुराग कश्यप की ‘दोबारा’ ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम, शानदार कलेक्शन के साथ हुई शुरूआत

टाइम ट्रेवल की एक पूरी नई शैली पेश करते हुए, अनुराग कश्यप की दोबारा निश्चित रूप से अपनी तरह की एक अनोखी फिल्म है जो अभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी  है। इस फिल्म ने रिलीज से बहुत पहले ही सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। हाल में रिलीज हुए इस फिल्म को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न, फैंटासिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और लंदन फिल्म फेस्टिवल जैसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में स्टैंडिंग ओवेशन मिला और अब रिलीज के पहले दिन से ऐसा लगता है मानों फिल्म ने हर तरफ अपना चार्म बिखेरना शुरू कर दिया है।

जी हां, जबकि लंबे इंतजार के बाद अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित मिस्ट्री ड्रामा दोबारा अपने दर्शकों के लिए रिलीज हो गई है। देश भर में सिर्फ 370 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद, फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में पहुंचे दर्शकों से काफी अच्छी समीक्षा हासिल की है। जबकि दर्शक पहले से ही इस अनूठी शैली को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जिसे फिल्म ने पेश किया है। ऐसे में इसकी रिलीज के साथ ही उन्होंने अपने प्रेजिंग कमेंट्स के साथ सोशल मीडिया पर हर तरफ हलचल मचा दी है।

साथ ही फिल्म के कलेक्शंस ने भी पहले ही दिन करीब 72 लाख का कलेक्शन कर अच्छी शुरुआत की है। यह निश्चित रूप से तापसी पन्नू के लिए एक अच्छी खबर है, क्योंकि इस फिल्म ने उनकी लास्ट रिलीज शाबाश मिठू की तुलना में ज्यादा बिजनेस किया है, जबकि वीकेंड में फिल्म से और ज्यादा कलेक्शन की उम्मीद है।

पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है।

दोबारा 19 अगस्त 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

getinf.dreamhosters.com

Related posts