अनगिनत मुस्कान, प्यार और सकारात्मकता को बरक़रार रखते हुए तारक मेहता का उल्टा चष्मा ने पुरे किये 3200 हैप्पीसोड्स

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत भारत का सबसे लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चष्मा’ ने एक नया इतिहास रचा

1 जुलाई 2021 को 3200 हैप्पीसोड्स पुरे किये

13 वर्षों से चल रहा हंसी, प्यार, और  मनोरंजन से भरपूर शो तारक मेहता का उल्टा चष्मा निस्संदेह भारत का सबसे पसंदीदा पारिवारिक शो बन चूका है। यह भारत का एकमात्र पारिवारिक टीवी शो है जिसने विविध वयोवर्ग के दर्शकों का हास्य से मनोरंजन किया है | इस शो की सफलता का श्रेय उससे जुड़े भारतीय सोसाइटी को भी जाता है जो कहानी और उसके पात्रों के माध्यम से दर्शाया गया है। इसलिए तो इस शो की गोकुलधाम सोसाइटी भी इतनी प्रसिद्ध है और ‘मिनी इंडिया’ के नाम से पहचानी जाती है। तारक मेहता का उल्टा चष्मा श्री असित कुमार मोदी द्वारा लिखित और निर्मित है।

तारक मेहता का उल्टा चष्मा के निर्माता श्री असित कुमार मोदी कहते हैं, “पिछले साल लोकडाउन के कारण शूटिंग में कई कठिनाइयाँ आई और शो ने कई उतार-चढ़ाव देखे। दर्शकों का मनोरंजन करने की हमारे कलाकारों और क्रू की प्रतिबद्धता ने हमें आज इस ऊंचाई तक पहुँचाया है| तारक मेहता का उल्टा चष्मा के दर्शकों, प्रशंसकों और समर्थकों का शो की तरफ इस प्यार और सहयोग के लिए मैं दिल से धन्यवाद कहता हूँ| दर्शकों और प्रशंसकों का प्यार हमें ऐसी कहानियाँ बनाने के लिए प्रेरित करता है जो हमारे दर्शकोके जीवन में हंसी, खुशी और सकारात्मकता लाए।”

इस अवसर को और भी खास बनाया है शो के एक प्रशंसक ने। एक प्रतिभाशाली शिल्पकार ने तारक मेहता का उल्टा चष्मा के टीम को सुन्दर दस्तकारी स्मृति चिन्ह भेंट किया है। इस कलाकार ने गोकुलधाम परिवार की एक फोटो फ्रेम कुशलता से एक बोतल में स्थापित कर श्री. असित कुमार मोदी को भेंट की है।इतना ही नहीं इस शिल्पकार ने असितजी को भगवान श्री गणेश और हनुमानजी की दस्तकारी मूर्तियों भी उपहार स्वरुप भेंट दी है।

Getmovieinfo.com

Related posts