अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 2024 ईद पर होगी रिलीज

पूजा एंटरटेनमेंट की बड़े मियां छोटे मियां के लिए ईद 2024 को ब्लॉक कर दिया गया है। हाल में इस सबसे बड़ी एक्शन-एंटरटेनर फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है, जिसके बाद फैन्स की खुशी का ठिकाना नही रहा। पूजा एंटरटेनमेंट ने एक बीटीएस पिक्चर जारी की है जो हमें फिल्म के बड़े पैमाने की एक झलक देता है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुरमन भी हैं जो दमदार विलेन के रोल में नजर आएंगे। यह मैग्नम ओपस बॉलीवुड में एक्शन-एंटरटेनमेंट की शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। इस फिल्म को सबसे बड़े टेक्निकल और इंटरनेशनल एक्शन क्रू के साथ स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई के कुछ अनदेखी और खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है। ऐसे में एक मेगा-स्टार कास्ट, इंटरनेशनल एक्शन सीक्वेंस और सभी बिग-स्क्रीन मसाला एंटरटेनमेंट के साथ इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर और 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित और चर्चित फिल्म बताया जा रहा है।

*प्रोड्यूसर-एक्टर जैकी भगनानी कहते हैं,* “पूजा एंटरटेनमेंट में यह हमारे लिए एक बेहद खास साल रहा है। बड़े मियां छोटे मियां हमारी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक रही है और तीन दिग्गजों- अक्षय सर, पृथ्वीराज और टाइगर के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा रहा है। एंटरटेनमेंट के साथ-साथ वर्ल्ड क्लास एक्शन सीक्वेंस के साथ उनकी आकर्षक स्क्रीन एनर्जी लोगों के होश उड़ा देगी। हम ईद 2024 पर सिनेमाघरों में इस ग्रैंड फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकते।”

*वहीं निर्माता दीपशिखा देशमुख ने साझा किया,* “यह बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर टीम के लिए कॉन्सेप्ट, प्लानिंग और अनगिनत घंटों का साल रहा है। अक्षय सर और टाइगर के बीच की जुगलबंदी दर्शकों को उनकी मजबूत स्क्रीन उपस्थिति, शानदार एनर्जी और अली द्वारा जादुई रूप से बुने गए हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स के साथ आकर्षित करेगा। हम ईद 2024 पर फिल्म देखने के लिए दर्शकों के आने का इंतजार नहीं कर सकते।”

*निर्देशक अली अब्बास जफर ने साझा किया,* “मैं इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का एक अभिन्न हिस्सा बनकर खुश हूं। बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों के दिल के बहुत करीब हैं और दर्शकों के लिए इस मास एंटरटेनर में सभी एंटरटेनिंग एलीमेंट्स को लाना एक मुश्किल और मजेदार अनुभव था। सबसे बड़ी बात यह है कि ईद 2024 के लिए इसकी रिलीज की तारीख तय कर दी गई है, यह निश्चित रूप से दर्शकों के लिए पावर-पैक मनोरंजन के साथ त्योहार का आनंद लेने के लिए एक ट्रीट होगी!”

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित एएजेड फिल्म के सहयोग से ‘बड़े मियां छोटे मियां’, जिसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया हैं। पूजा एंटरटेनमेंट की यह एक्शन एंटरटेनर ईद 2024 पर 5 भाषाओं में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Getmovieinfo.com

Related posts