ज़ी टीवी के ‘अगर तुम ना होते‘ में अंगद का निगेटिव किरदार निभाएंगे रेयांश वीर चड्ढा

ज़ी टीवी का रोमांटिक ड्रामा ‘अगर तुम ना होते‘ एक यंग नर्स नियति मिश्रा (सिमरन कौर) और अभिमन्यु पांडे (हिमांशु सोनी) की लव स्टोरी है, जिसमें अभिमन्यु एक अमीर और आकर्षक नौजवान हैं, लेकिन वो मानसिक रूप से अस्थिर हैं। जहां इस शो के कॉन्सेप्ट और लीड जोड़ी की परफॉर्मेंस ने सभी को इम्प्रेस कर दिया है, वहीं जल्द ही इस कहानी में कुछ नए मोड़ आएंगे, जिससे ये कहानी और रोमांचक बन जाएगी। अब इस शो में एक नया किरदार आएगा, जो कहानी का रुख पूरी तरह बदल देगा।

‘अगर तुम ना होते‘ के आने वाले ट्रैक में मशहूर एक्टर रेयांश वीर चड्ढा, मनोरमा के नाजायज बच्चे के रोल में नजर आएंगे। यह एक्टर अंगद का नेगेटिव किरदार निभाएंगे, जो अभिमन्यु (हिमांशु सोनी) और मनोरमा (अनिता कुलकर्णी) की दुनिया में हलचल मचा देगा और उनकी जिंदगी नर्क बना देगा। वो अभिमन्यु की हत्या करने, उन्हें और नियति को जुदा करने और उनके खुशहाल संसार में मुसीबतें खड़ी करने का शातिर इरादा लेकर आएगा।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए रेयांश कहते हैं, ‘‘मैं ‘अगर तुम ना होते‘ जैसे शो का हिस्सा बनकर खुश हूं, जिसे दर्शकों का इतना प्यार और सराहना मिली। किसी भी शो के बीच में इसमें शामिल होना हमेशा एक चैलेंज होता है, क्योंकि दर्शक पहले से ही सभी किरदारों और कलाकारों को देखने के आदी हो जाते हैं। मेरा किरदार इस शो में हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आएगा। मनोरमा अंगद की असली मां है, जो उसे बहुत कम उम्र में ही छोड़ देती है। हालांकि अब वो मनोरमा की जिंदगी में वापस आ गया है और उसका सिर्फ एक ही मकसद है – मनोरमा और अभिमन्यु से बदला लेना और उनके बीच दरार पैदा करना, क्योंकि उसे लगता है कि उसके हिस्से का प्यार अभिमन्यु को मिला है।

वो आगे बताते हैं, ‘‘ग्रे किरदार में आप इस बात की फिक्र किए बिना बड़े स्वाभाविक तरीके से खुलकर एक्ट कर सकते हैं कि लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे। वो चीख-चिल्ला सकते हैं, गुस्सा कर सकते हैं और आक्रामक हो सकते हैं, जो हीरो नहीं कर सकता। ऐसा किरदार हर एक्टर को खुलकर अपने जज़्बात ज़ाहिर करने की आजादी देता है। इस किरदार के लिए मानसिक और भावनात्मक रूप से बहुत तैयारी करनी पड़ेगी। इसे समझने और इसमें ढलने की प्रक्रिया धीरे-धीरे आगे बढ़ेगी। मैंने अब तक अपने करियर में इस तरह का रोल नहीं निभाया है। हर एक्टर अलग-अलग भूमिकाएं निभाने की ख्वाहिश रखता है और मुझे खुशी है कि मैं कुछ अलग कर पा रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं अपने किरदार के साथ न्याय कर सकूंगा और सभी मेरी परफॉर्मेंस को पसंद करेंगे।‘‘

जहां हम सभी इस शो में रेयांश को देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं ये देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या होगा जब अभिमन्यु को अपनी मां के असली इरादों और अपने सौतेले भाई अंगद के बारे में पता चलेगा। क्या अंगद अभिमन्यु को मार देगा और जायदाद पर कब्जा करने में सफल होगा।‘‘

getmovieinfo.com

Related posts