स्टार प्लस का शो ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक दूसरे के सामने तो आ गये है अभिमन्यु और अक्षरा; पर क्या एक साथ हो पायेंगे?

ढेर सारे ड्रामा के साथ, स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपने दर्शकों को बांधे रखा है। इस शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़, अक्षरा और अभिमन्यु की प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के दर्शकों ने कई अलग-अलग इमोशंस और नैरेटिव ट्विस्ट देखे हैं। अक्षरा और अभिमन्यु इस शो का फोकस हैं, जिसमें पांच साल के लीप के बाद अभिनव के रूप में जय सोनी हैं, जहां वह अक्षरा के पति की भूमिका निभाते हैं।

हाल ही में टेलिकास्ट हुए सीरियल के प्रोमो में अभिमन्यु को पता चलता है कि अक्षरा ने अपने जीवन की नए सिरे से शुरुआत की है और लाइफ में मूव ऑन कर गई है, जिसमें लवर्स, अभिमन्यु और अक्षरा को पांच साल के सेपेरेशन के बाद फिर से दिखाया गया है। उनकी आंखें प्यार, निराशा, रियूनियन और सेपेरेशन सहित उनकी सभी भावनाओं को दर्शाती हैं। ऐसे में फैन्स अपनी पसंदीदा जोड़ी के लिए वोट कर रहे हैं और उनके रोमांस को फिर से जगा रहे हैं।

हाल ही में टेलिकास्ट हुए एपिसोड में अभिमन्यु अपने घर लौंट आता हैं पर घर में न जाते हुए दरवाजे से ही वापस लौंट जाता हैं। अभिमन्यू बडे सदमे से गुजर रहा हैं। वहां अक्षरा ने अपने बिते अतीत को बंद कर रखा हैं क्या अपने बीते अतित का ताला खोलेगी अक्षरा? अभिमन्यु और अक्षरा सामने तो आ गये हैं पर क्या एक साथ हो पायेंगे?

Getmovieinfo.com

Related posts