सैमसंग उपभोक्ता लॉयल्टी प्रोग्राम ‘सैमसंग होम’ एक बार फिर अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर

सैमसंग के चुनिंदा उत्पादों की खरीदों पर 30 सितंबर 2022 तक 2,500 रुपये तक 5% की छूट हासिल कर सकते हैं

भारत के सबसे बड़े और भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने अमेजॉन और फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी में एक बार फिर अपना अनूठा उपभोक्ता लॉयल्टी प्रोग्राम शुरू किया है, जिसे ‘सैमसंग होम’ के नाम से जाना जाता है। इस प्रोग्राम को ऐसे डिजाइन किया गया है कि सैमसंग में भरोसा रखने वाले उपभोक्ताओं द्वारा सैमसंग उत्पादों को प्राथमिकता देने के बदले आसान कीमतों पर खरीद का विकल्प उपलब्ध कराया जा सके।

‘सैमसंग होम’ प्रोग्राम के तहत कोई भी सैमसंग गैलेक्सी या कंज्यूमर ड्यूरेबल उत्पाद खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दूसरी और उसके बाद की खरीदों पर 30 सितंबर 2022 तक 2,500 रुपये तक 5% की छूट मिलेगी। दूसरी और तीसरी खरीद के लिए यह ऑफर सैमसंग टेलीविजन, एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और डिश वॉशर की खरीद पर हासिल किया जा सकता है।

‘सैमसंग होम’ प्रोग्राम फ्लिपकार्ट और अमेजॉन दोनों पर उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर 21 अप्रैल 2022 को या उसके बाद खरीदे गए सैमसंग उत्पादों पर उपभोक्ताओं को यह ऑफर मिलेगा। अमेजॉन पर जिन उपभोक्ताओं ने 18 मई 2022 को या उसके बाद सैमसंग उत्पादों की खरीद की है, उन्हें इस ऑफर का लाभ मिलेगा।

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस में सीनियर मोहनदीप सिंह ने कहा, “सैमसंग होम प्रोग्राम पूरे देश में इस ब्रांड में यकीन रखने तथा सैमसंग के उत्पादों को चुनने वाले ब्रांड सैमसंग के प्रति निष्ठावान उपभोक्ताओं की पहचान करता है। यह प्रोग्राम उपभोक्ताओं के लिए अपनी पसंद के मुताबिक अपने लिविंग स्पेस को प्रीमियम टेक्नोलॉजी के साथ अपग्रेड करने का एक अवसर लेकर आया है। इसके तहत उत्पादों की एक व्यापक रेंज को शामिल किया गया है और हमें विश्वास है कि इसके जरिए हमारे उपभोक्ताओं की लगातार विकसित होती जरूरतों और मांगों को पूरा कर सकेंगे।”

getmovieinfo.com

Related posts