शुरू हो चुकी है होम्बले फिल्म की कंटारा की एंडवांस बुकिंग

ब्लॉकबस्टर केजीएफ 2 के निर्माताओं के रूप में, होम्बले फिल्मों ने कन्नड़ बाजार में अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘कांतारा’ की रिलीज के साथ धूम मचा दी है, वे अब पैन इंडिया बाउंड्रीरज को भी एक्सप्लोर करने के लिए तैयार हैं।फिल्म जहां 14 अक्टूबर को अपना हिंदी वर्जन रिलीज करने के लिए तैयार है, वहीं फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग आज से शुरू हो गई है।

जब से निर्माताओं ने ‘कांतारा’ का दिलचस्प हिंदी ट्रेलर जारी किया है, इसने दर्शकों के उत्साह के लेवल को बढ़ा दिया है, जो थिएटर्स में फिल्म देखने के लिए अपनी दिलचस्पी दिखा रहें है। दर्शकों के उत्साह को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने आज से फिल्म के लिए एडवांस टिकट बुकिंग विंडो खोल दी है। यह फिल्म पूरे देश में 2500+ स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जो देश के अलग अलग हिस्सों में एक बड़े बाजार की जरूरतों को पूरा करेगी। जबकि फिल्म दिवाली के दौरान आ रही है, यह निश्चित रूप से थिएटर में देखने के लिए मनोरंजन का एक धमाका होने वाला है।

इसके अलावा, फिल्म का कन्नड़ वर्जन पहले ही 30 सितंबर को जारी किया जा चुका है और दर्शकों और मशहूर हस्तियों से खूब तारीफ हासिल कर रहा है। फिल्म को बुक माई शो पर 61k+ समीक्षाओं और 9.8 IMDb रेटिंग के साथ रिकॉर्ड-तोड़ 99% रेटिंग मिली है।

कांटारा एक परफेक्ट मास एंटरटेनमेंट के लिए बनाई गई फिल्म है और पूरे दिल से बनाई गई है। सैंडलवुड इंडस्ट्री कांतारा जैसी एक एपिक स्टोरी के साथ अपने चरम पर है। कांटारा एक ऐसी शानदार फिल्म है जिसे किसी को भी मिस नहीं करना चाहिए। यह प्रदर्शन में क्राफ्ट, कल्चर और तकनीकी प्रतिभा की एक आदर्श परिणति है। यह दक्षिणी भारत का वह दुर्लभ टुकड़ा है जिसके बारे में आपने शायद ही कभी देखा या सुना होगा। और हर तरह से तारीफ के काबिल है, जो इसे ऑनलाइन मिल रही है।

getmovieinfo.com

Related posts