शीनी सोनी को मिस ट्रांसक्वीन इंडिया 2020 के खिताब से नवाजा गया

@shahzadahmed

शीनी सोनी को मिस ट्रांसक्वीन इंडिया पेजेंट में चुना ट्रांसक्यूइन इंडिया 2020

लैंगिक समानता के आधार पर, मिस ट्रांसक्वीन इंडिया पेजेंट ने आज राजधानी में राज्याभिषेक समारोह के माध्यम से शीनी सोनी को मिस ट्रांसक्यूइन इंडिया 2020 के विजेता के रूप में घोषित किया। यह पेजेंट का चौथा मनाया वर्ष है, जहां आयोजक एलजीबीटीक्यूआई + समुदाय के लिए जीवन को सामान्य बनाने, गरिमा के लिए लड़ने और ऊनके लिए समान अवसरों पर गहराई से प्रतिबद्ध हैं। प्रयास यह है कि किसी भी प्रकार के भेदभाव के बिना सभी व्यक्तियों को उनके जीवन विकल्पों के साथ स्वीकार करने का एक और समावेशी तरीका स्थापित किया जाए। मिस ट्रांसक्वीन इंडिया 2020 के रूप में, शीनी अगले साल की शुरुआत में थाईलैंड में मिस इंटरनेशनल क्वीन में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।

इस अवसर पर मिस ट्रांस क्वीन इंडिया की संस्थापक और सीईओ रीना राय ने कहा कि हर साल हम मिस ट्रांस क्वीन इंडिया पेजेंट के माध्यम से प्रतिभाशाली एक प्रतियोगी का चुनाव करते हैं। लेकिन इस साल कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण देश के अलग-अलग हिस्सों से प्रतिभागी नहीं आ सके, लेकिन हमारे पास उन सभी रानियों में से एक रानी शीनी सोनी थीं, जो खुद मिस ट्रांस क्वीन इंडिया के विजेता क्वींस का प्रशिक्षण ले रही थीं। उन्होंने बताया कि शीनी सोनी फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है, जिन्होंने कई इवेट्स और फैशन शो के लिए काम किया है। उन्होंने बताया कि शीनी सोनी पाठ्यक्रम में ट्रांसजेंडर समुदाय के बारे में जागरूकता के प्रस्ताव को आगे बढ़ाने की दिशा में काम करना चाहती हैं।

मिस ट्रांसक्वीन इंडिया 2020 के रूप में ताज पहनाए जाने पर, सुश्री शीनी सोनी ने कहा, “यह ताज केवल गर्व की बात नहीं है बल्कि एक वादा है कि मैं एलजीबीटीयूए + समुदाय के आसपास पूरी बातचीत को सामान्य बनाने में अपने दिल और जान से मैं काम करूँगि। शीनी स्कूल पाठ्यक्रम में ‘ट्रांसजेंडर समुदाय के बारे में जागरूकता’ के प्रस्ताव को आगे बढ़ाने की दिशा में काम करना चाहती है ताकि जब वे बड़े हो जाएं तो वे उनका मजाक न बनाएं, बल्कि उन्हें अपने मित्रके एक हिस्से के रूप में स्वीकार करें। ”

पेजेंट के लिए, शीनी सोनी स्टाइलिस्ट हिमांशु कुवर पिठौरिया द्वारा स्टाइल कि गई थी, और मेकअप और हेयर अंकुर चिकारा द्वारा किया गया था। पेजेंट के लिए मेजबान गौराब मोयदास थे। ऑरोरा के श्री बेनेडिक्ट लॉरेंस पेजेंट के लिए प्रमुख पैनलिस्टों में से एक थे।

शीनी सोनी एक मॉडल, ट्रैवल ब्लॉगर, एक प्रभावक, रियलिटी शो की विजेता और अब मिस ट्रांस क्वीन इंडिया 2020 है। वह सबसे लोकप्रिय स्टाइलिस्टों में से एक हैं जिन्होंने जिमी शेरगिल, रणबीर कपूर और कई और कई प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियों को स्टाइल किया है। वह युवा है, भावुक है और सबसे महत्वपूर्ण है कि वह बेहद रचनात्मक है जब फैशन और स्टाइल की बात आती है।शीनी सोनी फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है, जिन्होंने कई कॉन्सर्ट्स, इवेंट्स और फैशन शो के लिए काम किया है, जहाँ उन्होंने हज़ारों मॉडल्स को स्टाइल किया है और अब तक कई पेजेंट और शो को कोरियोग्राफ किया है। वह तीन साल से लगातार मिस ट्रांस क्वीन इंडिया के शो निदेशकों में से एक हैं और उन्होंने सभी प्रतिभागियों को सलाह दी, उन्होंने बाद में मिस ट्रांस क्वीन इंडिया के विजेताओं का उल्लेख किया जैसे कि नताशा विश्वास, वीना सेंद्रे और नीथु आरएस जिन्होंने थाईलैंड में मिस इंटरनेशनल में भारत को आगे बढ़ाया।

यह 3-दिवसीय कार्यक्रम है जिसमें टैलेंट, स्टेट कॉस्टयूम, ग्लैम गाउन के साथ रोमांचक दौर शामिल हैं, जिसमें उद्योग के जाने-माने प्रोफेशनल मेंटर्स द्वारा सुश्री रीता गंगवानी, श्री आकाश के अग्रवाल, सुश्री शाईन सोनी, डॉ वरुण कत्याल, और सुश्री अमृता सोनी है।

Getmovieinfo.com

#misstransqueenindia2020 #transgender #fashionlifestyle

Related posts