यामी गौतम जैसी दिखने पर क्या है विदिशा श्रीवास्तव, यानि अनीता भाबी की राय

दर्शकों में एण्डटीवी की कल्ट-काॅमेडी ‘भाबीजी घर पर हैं’ में नई अनीता भाबी, यानि विदिशा श्रीवास्तव का स्वागत करने के लिए उत्साह चरम पर है और वे कई अटकलें भी लगा रहे हैं। इंडस्ट्री में इस नए कलाकार की एंट्री को लेकर काफी चर्चा हो रही है, लेकिन एक बात ने सभी का ध्यान खींचा है और वह यह है कि विदिशा श्रीवास्तव में बाॅलीवुड की प्रतिभाशाली अभिनेत्री यामी गौतम की स्वाभाविक झलक आती है!

यामी गौतम जैसी लगने के विषय में विदिशा श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘यामी गौतम से तुलना किया जाना मेरे लिये एक बड़ा सम्मान है। वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उनका काम प्रभावित करने वाला है। लोगों ने यह साबित करने के लिए अक्सर कई ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जिनमें मैं यामी जैसी लगती हूं। शुरूआत में मुझे आश्चर्य होता था, लेकिन अब जब भी कोई यह इशारा करता है, तो मैं मुस्कुराती हूँ। यह तुलना दिलचस्प और एक तरह से प्रेरित करने वाली है। आखिरकार हम दोनों ही कलाकार हैं और अपने काम में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं। उनके काम के लिये मेरे मन में बहुत प्यार और आदर है। वह बहुत खूबसूरत, कड़ी मेहनत करने वालीं, प्रतिभावान और दयालु हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि मैंने दक्षिण की एक फिल्म में उनके साथ काम किया है और उनके साथ काम करके बहुत मजा आया था। वह एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ ही एक बहुत अच्छी इंसान भी हैं। ऐसा माना जाता है कि दुनिया में हम सभी के जैसे दिखने वाले छह से सात लोग होते हैं। तो एक तरह से अपने जैसी कम से कम एक को खोज लेने की मुझे खुशी है और मुझे यकीन है कि यामी भी यही सोचती होंगी!’’ (हंसती हैं)।

एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं’ में नई अनीता भाबी के रूप में अपनी एंट्री पर मिली शानदार प्रतिक्रिया के बारे में विदिशा ने कहा, ‘‘मैं वाकई बहुत खुश हूँ। यह खबर बाहर जाने के बाद से मेरा फोन बजना बंद ही नहीं हो रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं बीतता है, जब कोई अपनी खुशी और रोमांच दिखाने के लिये मुझे मेसैज या काॅल नहीं करता है। मेरे करीबी लोग बहुत उत्साहित हैं और मुझे अपनी नई अनीता भाबी के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं। यह एहसास बहुत खूबसूरत है। मैं शूटिंग शुरू कर चुकी हूँ और मुझे भी इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि मेरे दोस्त, परिवार और प्रशंसक मुझे जल्दी ही स्क्रीन पर देखें और अपनी राय दें। यह मेरे लिये सम्मान का और एक बड़ा पल है। मेरी भावना और आभार को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह जिन्दगी में एक बार मिलने जैसा रोल है और यह मौका मिलने से मैं बहुत खुश हूँ।’’

getmovieinfo.com

Related posts