भोगीलाल की कहानी से भर आया जेठालाल का दिल,दे आए भोगीलाल को और पैसे

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल की भोगीलाल से अपने पैसे वसूल करने की परेशानी हर दिन बढ़ती ही जा रही है

जेठालाल को इस समस्या से बाहर निकालने के लिए उनकी मित्र सेना भी तैयार हो गयी है। भोगीलाल से जेठालाल की अटकी हुई कई लाखों की पेमेंट लेने सोढ़ी और भिड़े एक नाटक रचते है और भोगीलाल भी उसमे फस जाता है।

दरअसल तारक मेहता के प्लान के अनुसार सोढ़ी और भिड़े एनआरआई बिजनेसमैन बनकर भोगीलाल के दफ्तर पहुँचते है।सोढ़ी और भिड़े भोगीलाल के सामने बिज़नेस का एक बड़ा प्रस्ताव रख उसे अपने झांसे में फसा भी लेते है।सोढ़ी अपने गराज के साथी बने बॉडीगार्ड से कहकर भोगीलाल पर कब्ज़ा भी कर लेता है और सही मौका देख भिड़े जेठालाल को भोगीलाल के केबिन में बुला लेता है।

जेठालाल भोगीलाल से बातचीत करता है और उसे पेमेंट करने के लिए कहता है।पर भोगीलाल ऐसी कुछ कहानी बनाता है जिससे जेठालाल खुद अपने जेब से पैसे निकालकर भोगीलाल को दे देते है।

आखिर भोगीलाल जेठालाल से ऐसा क्या कह देता है जिसे सुनकर जेठालाल उसे और पैसे देते है ?

क्या आएगा भोगीलाल का असली चेहरा सब के सामने ?

आगे क्या होगा जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #taarakmehtakaooltahchashmah
#entertainment

Related posts