भारत का 300वां बेस्टसाउंड सेंटर गुरुग्राम में खुला वी-सुनो स्पीच एंड हियरिंग क्लिनिक

हियरिंग एड उद्योग में अग्रणी, सिग्निया ने आज गुरुग्राम में अपने 300वें बेस्टसाउंड सेंटर को लॉन्च करने की घोषणा की, जहां उपभोक्ता हियरिंग एड के साथ लाइव सुनने का अनुभव कर सकते हैं और अपनी श्रवण यात्रा को बढ़ाने के लिए एक सूचित निर्णय ले सकते हैं। बेस्टसाउंड सेंटर सिवान्टोस के प्रीमियम हियरिंग केयर ब्रांड, सिग्निया से बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। यह देश भर में फैले केंद्रों के साथ श्रवण देखभाल पेशेवरों के सबसे बड़े नेटवर्क में से एक है और इसका उद्देश्य लोगों को गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करना है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुमानों के अनुसार भारत में लगभग 63 मिलियन लोग हैं, जो महत्वपूर्ण श्रवण हानि से पीड़ित हैं; यह भारतीय आबादी में अनुमानित प्रसार 6.3% रखता है। बेस्टसाउंड सेंटर (बीएससी) एक प्रौद्योगिकी संचालित, आधुनिक व्याख्या है कि श्रवण हानि के लिए व्यापक सुनवाई देखभाल कैसे होनी चाहिए, और इसके योगदान के बारे में बात करते हुए अविनाश पवार, सीईओ और प्रबंध निदेशक, सिवंतोस इंडिया ने कहा, “सिवंतोस इंडिया, साथ में वी-लिसन स्पीच एंड हियरिंग क्लिनिक के साथ, हमारे 300वें बेस्टसाउंड सेंटर के लॉन्च की घोषणा करते हुए उत्साहित है जो अपने लोगों को ध्वनि की गुणवत्ता और कनेक्टिविटी में एक क्वांटम छलांग प्रदान करेगा, जिससे उपयोगकर्ता अपने व्यक्तिगत सुनने के अनुभव पर अधिक नियंत्रण ले सकेंगे। बेस्टसाउंड सेंटर के तत्वावधान में, हम लगातार नए तकनीकी समाधानों का नवाचार कर रहे हैं और उन्नत डिजिटल उत्पादों को पेश कर रहे हैं, जो उपयोगकर्ता को उनकी आवश्यकता के लिए अनुकूलित उच्च गुणवत्ता वाला सुनने का अनुभव प्रदान करते हैं।”

मोहन स्वामी, हेड-ऑडियोलॉजी एंड मार्केटिंग, जो लॉन्च के समय उपस्थित थे, कहते हैं, “भारत में, सुनने की अक्षमता या हानि को अक्सर नज़रअंदाज कर दिया जाता है जिससे निदान में देरी होती है। श्रवण हानि से जुड़े कलंक के कारण व्यक्ति पर एक मजबूत सामाजिक,शारीरिक और मनोवैज्ञानिक प्रभाव पड़ता है।अपनी पेशकशों के विस्तार के रूप में, हम अपने 300वें स्टोर के साथ देश में अपने पंख फैलाकर खुश हैं। यह विस्तार लोगों को बेहतर ढंग से सुनने और उनके जीवन के हर पल को अधिकतम करने में मदद करने के लिए उपकरणों से परे श्रवण यंत्रों को ले जाने पर हमारे ध्यान के अनुरूप है।”

“वी-लिसन स्पीच एंड हियरिंग क्लिनिक के साथ 300वें बेस्टसाउंड सेंटर का भव्य उद्घाटन सफलतापूर्वक किया गया, जो बाल चिकित्सा, वयस्क और वृद्धावस्था आबादी की सभी श्रवण और भाषण चिकित्सा आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप सेंटर है। ‘पेशेंट डिलाइट’ के एक ही आदर्श सिद्धांत के साथ, वी-लिसन स्पीच एंड हियरिंग क्लिनिक अब सिग्निया के साथ सीमाओं से परे पहुंचने के लिए सुसज्जित है। “हम सिग्निया के साथ जुड़कर बेहद उत्साहित और गर्व महसूस कर रहे हैं। हमारा मानना है कि किसी व्यक्ति के समग्र विकास पर सुनवाई का बहुत प्रभाव पड़ता है। इसलिए, श्रवण दोष की पहचान इससे संबंधित मुद्दों के समाधान में पहला कदम है। हमारी उन्नत क्लिनिकल तकनीक और सेवाओं के साथ, हम गुरुग्राम और उसके आसपास के कई लोगों को सेवा और लाभ प्रदान करने की उम्मीद करते है।” डॉ वीथिका कपूर, निदेशक, वी-लिसन स्पीच एंड हियरिंग क्लिनिक ने कहा।

“सुनवाई हानि प्रगतिशील है। जितनी जल्दी आप इस पर कार्रवाई करेंगे, उतनी ही अधिक संभावना है कि आप इसे खराब होने से रोक सकते हैं। हियर डॉट कॉम पर हम अपने ग्राहकों को बेहतर सुनवाई के बारे में शिक्षित करने की अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं। हम नवीनतम श्रवण तकनीक तक आसान पहुंच प्रदान करते हैं, ताकि हमारे ग्राहक अच्छी तरह से जीने के लिए अच्छी तरह से सुन सकें।”

getmovieinfo.com

Related posts