बीते साल की पड़ताल के साथ 2023 की जोरदार शुरुआत करने को तैयार हैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सितारे!

साल 2022 बीत गया और ये नए साल की नई सुबह का समय है! जहां हम वर्तमान में जीने और भविष्य के लिए जीने की तैयारी करते हैं, वहीं जब हम पीछे मुड़कर देखते हैं, तो बस ये नजर आता है कि हम कितनी दूर निकल आए हैं। इसी तरह के जज़्बात ज़ाहिर करते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबके पसंदीदा शोज़ से आपके चहेते कलाकार अपनी नए साल की अपनी योजनाएं और संकल्पों के बारे में बता रहे हैं।

‘कथा अनकही’ में कथा की भूमिका निभा रहीं अदिति देव शर्मा ने बताया कि 2023 उनके लिए कितना खास है, “नया साल इस बात की याद दिलाता है कि ज़िंदगी  हमेशा आपको नई शुरुआत का अनुभव करने और कुछ ऐसा करने का मौका देता है, जो आपने बीच में रोक दिया था। मेरे लिए, यह नया साल वाकई खास है क्योंकि मैं एक नए शो और सेट पर एक नए परिवार के साथ 2023 में कदम रखने जा रही हूं। मैं आने वाले साल का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और मैं आशा करती हूं कि ये हमारे जीवन में ढेर सारी सकारात्मकता लाए। मैं सभी को नए  साल की शुभकामनाएं देती हूं, मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि 2023 हम सभी की ज़िंदगी में प्रेम, सफलता और समृद्धि लेकर आए। और मैं दिल से ये भी चाहती हूं कि आने वाले दिनों में ‘कथा अनकही’ सफलता के कई पड़ाव पार करे और दर्शकों का पसंदीदा शो बने।

‘कथा अनकही’ में विआन का किरदार निभा रहे अदनान खान ने नए साल में नए अवसरों के बारे में बात की, “मेरा मानना है कि हर दिन एक नया अवसर है, और यह नया साल 12 महीनों के साथ 365 दिनों का एक नया सेट लेकर आया है, ताकि इसमें बेस्ट बाहर लाया जा सके। मुझे इस साल एक खास उपहार मिला है, जिसे मैं अगले साल में ले जा रहा हूं। वो उपहार है वर्तमान में चल रहा मेरा शो ‘कथा अनकही’। इसकी कहानी मेरे लिए प्रेरणा स्रोत की तरह काम कर रही है और मुझे यकीन है कि यह मुझे एक बेहतर कल की ओर ले जाएगा। इसी विचार के साथ, मैं ज़िंदगी को लेकर एक सकारात्मक नजरिए के साथ नए साल की शुरुआत करूंगा। मैं अपने दर्शकों के लिए नए साल 2023 के प्यार, प्रकाश और खुशियों की कामना करता हूं। नया साल आपके लिए सभी अच्छी चीजें लेकर आए।”

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में पीहू की भूमिका निभा रहीं आरोही कुमावत नए साल को अपने मां-बाप के साथ बिताने के बारे में बात करती हैं, “नए साल की पूर्व संध्या, मैं अपने पैरेंट्स के साथ सेलिब्रेट करूंगी। इसके अलावा, मैं अपने दोस्तों से भी मिलूंगी और हम शायद नए साल की पूर्व संध्या पर बहुत सारे फूड और चॉकलेट्स के साथ मेरे एक दोस्त के घर पर पार्टी भी करें। स्कूल में, हमें नए साल के लिए अपने संकल्प लिखने हैं और मैंने लिखा है कि इस 2023 में मैं ज्यादा शरारत ना करने की कोशिश करूंगी और मेरे पैरेंट्स के लिए एक अच्छी लड़की बनूँगी, अच्छे नंबर लाउंगी और एक अच्छी स्टूडेंट भी बनूँगी। मैं भी 2023 में कड़ी मेहनत करना चाहती हूं और अपने पैरेंट्स को गर्व कराना चाहती हूं।”

‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ में अहिल्याबाई की भूमिका निभा रहीं एतशा संझगिरि कहती हैं, “ये साल बड़ा शानदार रहा है क्योंकि मुझे ‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ के जरिए दर्शकों से इतना प्यार मिला है, जिसके लिए मैंने दिन-रात मेहनत की थी। नए साल के लिए, मैंने अभी तक कुछ प्लान नहीं किया है, क्योंकि सच कहूं तो पहले से प्लान की गई चीजें मेरे लिए काम नहीं करतीं। लेकिन हां, मैं परिवार और दोस्तों के साथ रहूंगी, क्योंकि हमें उनके साथ वक्त बिताने का समय नहीं मिलता। इसलिए, सभी को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हुए मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि 2023 हम सभी के जीवन में प्यार, सफलता और समृद्धि लाए। मैं यह भी कामना करती हूं कि पुण्यशोक अहिल्याबाई आगे कई पड़ाव पार करे।”

‘मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी’ में साईं बाबा की भूमिका निभा रहे तुषार दल्वी कहते हैं, ”नया साल हमेशा हमारे जीवन में बेहतर कल की उम्मीदें लेकर आता है। मैं सभी के शारीरिक और मानसिक कल्याण की कामना करता हूं और सभी को नए साल की शुभकामनाएं देता हूं। साईं बाबा आप सबका भला करें।”

‘द कपिल शर्मा शो’ के गौरव दुबे नई पहचान बनाने के बारे में बात करते हैं, “2022 मेरे लिए अवसरों से भरा साल था। मैंने इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन में भाग लिया और फिर मुझे भारत के सबसे बड़े कॉमेडी टॉक शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बनने का अवसर मिला। अपनी कड़ी मेहनत और ऐसी खास हस्तियों के समर्थन से मैं यहां अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहा हूं। मेरा नए साल का संकल्प हैं कि मैं पिछले साल की तुलना में और ज्यादा मेहनत करूं ताकि मैं एक व्यक्ति के रूप में सीखते और आगे बढ़ते हुए अपनी पहचान बना सकूं। खुद को काम और व्यायाम में व्यस्त रखें, और दूसरों की मदद करें। मैं अपने और सभी के लिए ढेर सारी सकारात्मकता, प्यार, शुभकामनाओं, स्वास्थ्य और सुरक्षा के साथ 2023 का स्वागत करना चाहता हूं।”

‘द कपिल शर्मा शो के सिद्धार्थ सागर अपना नया साल मनाने के बारे में बात करते हैं, “मैंने इस तरह की कोई योजना नहीं बनाई है, लेकिन शायद मैं अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ नया साल मनाऊंगा। मेरा नए साल का संकल्प होगा खुद को बेहतर बनाना। मेरा मानना है कि इसके लिए किसी विशेष वक्त की जरूरत नहीं है, यह सिर्फ एक सतत प्रक्रिया है, जिसे करते रहना चाहिए। मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए अगले साल भी नॉन-स्टॉप मनोरंजन लाने के अपने वादे को पूरा करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि आने वाला साल हम सभी के लिए समृद्धि और खुशियां लेकर आए।  मैं सभी से सुरक्षित रहने की गुजारिश करता हूं।”

इंडियन आइडल सीज़न 13 के कंटेस्टेंट अयोध्या के ऋषि सिंह, आगामी वर्ष 2023 के लिए अपना उत्साह ज़ाहिर करते हैं। वो आगे कहते हैं, “2023 से मेरी यही अपेक्षा है कि हर कोई सुरक्षित और स्वस्थ रहे। मैं प्रार्थना करता हूं कि हम सभी उन कठिनाइयों और चुनौतियों को पार कर सकें, जिनका हम सामना कर रहे हैं। उम्मीद है कि 2023 सभी के लिए सुखद, स्वस्थ, आनंदमय और समृद्ध साल साबित होगा। मुझे 2023 का इंतजार है।”

कोलकाता से इंडियन आइडल सीज़न 13 की कंटेस्टेंट सेंजुति दास ने कहा, “नए साल की पूर्व संध्या करीब है! नया साल यानी नई उम्मीदें, नया जोश और नया भाग्य। साल 2022 पूरी दुनिया के लिए एक चुनौतीपूर्ण साल रहा है। हालांकि, सबसे कठिन और अप्रत्याशित वर्ष होने के बावजूद, इस साल ऐसा बहुत कुछ है, जिसके लिए हम आभारी हैं। मैं चाहती हूं कि 2023 एक सामान्य वर्ष हो जहां मेरे पैरेंट्स बाहर निकल सकें, और हम सभी सामान्य जीवन जी सकें। मैं खुली बाहों और गर्मजोशी के साथ 2023 का स्वागत करने के लिए तैयार हूं। मैं 2023 में कदम रखने से पहले अपने फैंस को शुभकामनाएं देती  हूं।”

getmovieinfo.com

Related posts