प्राइम वीडियो ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 से सामने आई नवीन कस्तूरिया के किरदार विक्टर की झलक, देख बढ़ जाएगी उत्सुक्ता

प्राइम वीडियो ने आज अपनी अपकमिंग सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज के दूसरे सीजन का एक नया टीजर जारी किया है, जिसमें नवीन कस्तूरिया नजर आए हैं और जो इस सीजन की न्यू एंट्री है। सीरीज में विक्टर की भूमिका निभाते हुए, नवीन के रहस्यमय किरदार ने सभी को जे के साथ उनके संबंधों पर सवाल करने पर मजबूर कर दिया है। शो के इस लेटेस्ट टीजर के साथ प्राइम वीडियो ने विक्टर के किरदार में एक झलक दिखाकर उत्सुकता को बढ़ा दिया है। कैरेक्टर टीज़र अंत में विक्टर के ट्रेट्स और उसके अंतिम लक्ष्य का खुलासा करता है।

विक्टर एक टेक्नोफाइल है, जो इनोवेशन्स से प्रभावित है और पहेलियां और माइन्ड गेम्स खेलना पसंद करता है। तेज दिमाग वाला विक्टर तकनीक का खूब फायदा उठाता है, फिर भले ही उसे गलत रास्ता क्यों न अपनाना पड़े। इस विश्वास के साथ कि ‘एक परफेक्ट प्लानिंग के साथ ही एक परफेक्ट क्राइम होता है,’ विक्टर अपने गंदे प्लान्स को पूरा करने के लिए हर कोशिश करता है। क्या वह वास्तव में J की मदद कर रहा है या सिर्फ अपनी गलत इरादों को पूरा कर रहा है? यह तो केवल समय ही बताएगा। लेकिन वह निश्चित रूप से खेल को बदलने वाला है, और कबीर की परेशानी को और बढ़ा देगा।

ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसमें अभिषेक ए बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, नवीन कस्तूरिया, सैयामी खेर और इवाना कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीजन 2 का सह-निर्माण भी किया है।

यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल भारत और दुनिया भर के 240 देशों में 9 नवंबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

getmovieinfo.com

Related posts