डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 के प्रोमो शूट से सामने आया रेमो डिसूज़ा का नया लुक, जिससे नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

ज़ी टीवी भारत में रियलिटी टेलीविजन पर राज कर रहा है और इसे नए-नए रंग-रूप देने मेें सबसे आगे रहा है। इस चैनल ने दर्शकों को अंताक्षरी, सारेगामापा, डांस इंडिया डांस और इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसे घरेलू नॉन-फिक्शन फॉर्मेट दिए, जो न सिर्फ बेहद पॉपुलर टैलेंट-बेस्ड रियलिटी फ्रेंचाइज़ी बन गए, बल्कि आज भी चर्चित हैं और दर्शकों के दिलों में समाए हुए हैं। डीआईडी लिटिल मास्टर्स के पिछले चार सीज़न्स को मिले जबर्दस्त रिस्पॉन्स के बाद अब यह चैनल डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 के साथ इस शो को भी नए स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है, जिसने दर्शकों को कुछ असाधारण नन्हें डांसर्स दिए हैं।

हाल ही में इस शो के तीन सुपर जजेस – रेमो डिसूज़ा, सोनाली बेंद्रे और मौनी रॉय के नाम की घोषणा की गई थी। इससे डीआईडी लिटिल मास्टर्स के आगामी सीजन को लेकर दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है। रेमो डिसूज़ा डीआईडी में 11 साल बाद वापसी कर रहे हैं और इस सीज़न में वो एक अनोखे हेयर स्टाइल में नजर आएंगे, जिसे ‘कॉर्नरोस‘ कहा जाता है। वैसे ये हेयर स्टाइल लंबे समय से रेमो की ख्वाहिशों की सूची में शामिल थी।
अपना नया लुक पेश करते हुए रेमो ने कहा, ‘‘जब मैंने डीआईडी के साथ अपना सफर शुरू किया था, तो शुरुआती सीज़न्स में मेरे फैंस और दोस्तों ने मेरे लुक को बहुत पसंद किया था। अब मैं एक दशक बाद, या सटीक रूप से कहूं तो 11 साल बाद, एक बार फिर अपने लुक के साथ प्रयोग करना चाहता था। इसके पीछे मेरा आइडिया थोड़ा क्रिएटिव होने और भारतीय टेलीविजन पर ऐसा स्टाइल दिखाने का था, जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया। यह मेरी बकेट लिस्ट की कुछ इच्छाओं में से एक थी और मैंने यह पूरी कर ली। इस हेयर स्टाइल को आमतौर पर कॉर्नरोस हेयर स्टाइल कहा जाता है, जिसमें सिल्वर रिंग्स होती हैं क्योंकि मेरे आउटफिट में थोड़ा-सा व्हाइट भी है। यह काफी कूल है!?‘

रेमो याद करते हैं, ‘‘पहले टेरेंस और मेरा स्पाइकी हेयर स्टाइल था और हम अपने लुक के साथ प्रयोग किया करते थे। मुझे लगता है कि अब एक बार फिर अपने लुक के साथ कुछ नया आजमाने का वक्त आ गया है।‘‘ जहां इस शो के जजेस – रेमो, मौनी, सोनाली और होस्ट जय भानुशाली नए सीज़न को लेकर काफी उत्साहित हैं, वहीं कुछ नए टैलेंट एक बार फिर दर्शकों को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं।

getmovieinfo.com

Related posts