डिज्नी+ हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा के डिजिटल प्रिमियर से पहले समाने आई रणबीर की एक एक्सक्लूसिव बिहाइंड-द-सीन वीडियो

ईशा को जूनून के प्रकोप से बचाने से लेकर अपने हाथ को आग की तलवार में बदलने तक, जब रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा में अग्निस्त्र का इस्तेमाल किया तो दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। जबकि वीएफएक्स और सीजीआई इफैक्ट्स ने एक तारकीय सिनेमाई अनुभव प्रस्तुत किया, नीले और हरे रंग की स्क्रीन की पृष्ठभूमि में मूवमेंट्स को पूरा करने के लिए मूवमेंट परफेक्शन की मांग की। एक्शन-एडवेंचर फैंटेसी फिल्म की डिजिटल रिलीज से पहले, डिज्नी+ हॉटस्टार ने स्टार की डिमांडेट मूवमेंट परफेक्शन की एक एक्सक्लूसिव बिहाइंड-द-सीन वीडियो साझा की है जिसके लिए उन्हें अपनी खुद की मूवमेंट्स की आदतों को बदलने की आवश्यकता थी। जगलिंग से लेकर कंट्रोल्ड एयर मूवमेंट्स का अभ्यास करने तक, रणबीर यह सब करते हुए दिखाई दे रहें है। पहले कभी नहीं देखा गया ये वीडियो उस विशाल तैयारी और प्रक्रिया की एक झलक पेश करता है इस फिल्म के लिए उन्होंने की।

इस एक्सक्लूसिव बीटीएस वीडियो में फिल्म के लिए अपने दृष्टिकोण पर चर्चा करते हुए, निर्देशक अयान मुखर्जी कहते हैं, “हर पल जहां शिवा शारीरिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से अपनी अग्नि की शक्तियों से जुड़ते हैं, उन्हें बहुत सावधानी से तैयार किया जाना था। ताकि हर बार जब वह इन शक्तियों का उपयोग करे, तो वे रेखांकन और वास्तविक महसूस करें। कोई संदर्भ या रिफरेंस नहीं था – यह सब कल्पना करना था, और फिर बनाया जाना था। यही कारण है कि हम इडौ से मिले और आखिरकार रणबीर और मेरी मदद करने के लिए उनके साथ सहयोग किया, जो अब आप स्क्रीन पर देखते हैं, वह मूवमेंट्स बनाते हैं।

स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, अयान मुखर्जी और प्राइम फोकस द्वारा निर्मित और दिग्गज अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखित, फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे बेहतरीन स्टार्स की एक टुकड़ी नजर आई है।

देखें, अयान मुखर्जी-निर्देशित, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा शिवा एक्सक्लूसिवली  डिज्नी + हॉटस्टार पर, 4 नवंबर से स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

getmovieinfo.com

Related posts