जैसा कि दुनिया उड़ान भरने और यात्रा करने के लिए तैयार है, ‘मेक ट्रू ट्रिप’ ‘MAKETRUETRIP’ बहुत धूमधाम से लॉन्च किया है

यात्रा की वापसी और विश्व स्तर पर दुनिया खुलने के साथ-साथ, युवा उद्यमी दीपक खन्ना, दिल्ली स्थित एक टूर एंड ट्रैवल आधारित कंपनी, मेक ट्रू ट्रैवल के प्रबंध निदेशक ने अपने स्टार्ट अप को हरी झंडी दिखाई और एक शानदार लॉन्च इवेंट में अपनी वेबसाइट www.maketruetrip.com लॉन्च की। एक IATA प्रमाणित और पर्यटन मंत्रालय द्वारा भी मान्यता प्राप्त है, मेक ट्रू ट्रैवल अब दुनिया भर में यात्री के लिए अपनी सेवाएं उपलब्ध कराएगा।

लॉन्च के समय विशेषज्ञों द्वारा नम्रता मल्ला के साथ जेनिथ डांस ग्रुप द्वारा कई दिलचस्प प्रदर्शनों के साथ भाषणों को देखा गया। गुरदास मान ने अपनी स्पंदित प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।इस अवसर पर दीपक खन्ना ने कहा, “आज की दुनिया उनकी यात्रा की ऑनलाइन योजना बना रही है। जबकि हमारा मुख्य व्यवसाय वास्तविक समय में पनपता है हमारी वेबसाइट
www.maketruetravel.com न केवल लोगों के यात्रा अनुभव को एक सपना बनाने का वादा करती है, हम उन पैकेजों को बनाने के लिए भी तत्पर हैं जो रोमांचक और जेब के अनुकूल हैं।

एमटीटी की वेबसाइट उपयोगकर्ता के अनुकूल है और मोबाइल के साथ भी संगत है। वेबसाइट पर एक उपयोगकर्ता हवाई टिकट, होटल बुक कर सकता है, और आसानी से कुछ अनुकूलित छुट्टी पैकेज का लाभ उठा सकता है। डिजिटल उपभोक्ता रुझान लगातार बदलते रहते हैं। “डेस्कटॉप का उपयोग लगातार गिर रहा है, और मोबाइल राजा है। हालांकि, यहां तक कि ये रुझान तेजी से बदलते रहते हैं, इसलिए यात्रा उद्योग को तदनुसार अनुकूलित करना चाहिए, “दीपक साझा करते हैं। जैसा कि दुनिया खुलती है www.maketruetrip आपको वेबसाइट का पता लगाने और अपनी अगली रोमांचक छुट्टी ऑनलाइन बुक करने के लिए आमंत्रित करता है।

getmovieinfo.com

Related posts