गणेश चतुर्थी 2023: वेरोनिका वानीज बप्पा के लिए घर पर मोदक बनाने के लिए तैयार!

वेरोनिका वैनिज एक काफी खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री है। उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘नॉन स्टॉप धमाल’ में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई और अपने अभिनय से लोगों का ध्यान खींचा है। इस फिल्म की सफलता के बाद अभिनेत्री बेहतरीन भूमिका करने के लिए बेताब है।

काम के साथ साथ वेरोनिका वैनिज धार्मिक कार्यों के लिए भी अपना समय निकलती है। और हम यह कह सकते है की वे आध्यात्मिक भी है। क्योंकि हर साल वह गणेश चतुर्थी को खूब अच्छे से मानती है। और इस बार उनकी बप्पा के साथ साथ अपने दोस्तों और परिवारवालों के लिए घर पे मोदक बनाने की योजना है। इस बारे में वह कहती है,

“गणेश चतुर्थी मोदक के बिना अधूरी है और मोदक किसे पसंद नहीं है? मुझे यकीन है कि अंदर से, हम सभी इस दौरान स्वादिष्ट मोदक खाने के लिए उत्सुक रहते हैं। काम के मोर्चे पर मेरे लिए एक अच्छा समय चल रहा है और इसीलिए, मैं मैं बप्पा का आशीर्वाद लेना चाहता थी ताकि मैं बेहतर काम करने के लिए और कड़ी मेहनत कर सकूं। इसलिए, मैंने फैसला किया कि इस साल, मैं घर पर खुद मोदक बनाऊंगी। ये मेरे दोस्तों और परिवारवालों के लिए भी एक ट्रीट होगी। तो हां, मैं इसका इंतजार कर रही हूँ। सभी को गणेश चतुर्थी 2023 की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। सभी को आशीर्वाद और खुशी मिले।”

Getmovieinfo.com

Related posts