करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है

शहज़ाद अहमद 

हालांकि कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर बिल्कुल एक्टिव नही  सोशल मीडिया पर उनका वैरिफाड अकाउंट तक नहीं है
इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का भी नाम था लेकिन अब वो इस लिस्ट से बाहर हो चुकी हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है
इंस्टाग्राम पर करीना का अब तक कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं था, लेकिन 5 मार्च को करीना ने इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी एंट्री कर ली है। करीना ने इंस्टाग्राम पर KareenaKapoorKhan नाम से अपना अकाउंट बनाया है। हालांकि ट्विटर पर अब भी एक्ट्रेस का कोई ऑफीशियल अकाउंट नहीं है।करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अब तक दो पोस्ट किए गए हैं। पहले पोस्ट में उन्होंने एक वीडिया शेयर किया है, जिसमें काली बिल्ली भागती हुई नजर आ रही है। इस पोस्ट के कैप्शन में करीना ने लिखा ‘कमिंग सून’। दूसरे पोस्ट में उन्होंने खुद की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी कूल नजर आ रही हैं। तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर का स्पोर्ट्स आउटफिट पहना हुआ है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘बिल्ली बैग से हुई बाहर’। करीना के अकाउंट में एक खास बात और है वो ये कि उन्होंने डीपी में अपने बचपन की तस्वीर लगाई है।

View this post on Instagram

The cat's out of the bag. #HelloInstagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आपको बता दें कि करीना ने इंस्टाग्राम पर तब डेब्यू किया है जब बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियां इस पर बाज़ी मार चुकी हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि करीना कितने वक्त में कितने फॉलोअर्स जुटा पाती हैं।

Getmovieinfo.com

Tags #kareenakapoorkhan #instagram #socialmedia #bollywoodnews

Related posts