ऑल्ट बालाजी ने अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है साइको थ्रिलर सीरीज बेकाबू 2

@shahzadahmed

पहले सीजन में दर्शकों को रोमांच और सस्पेंस की कश्ती में सैर करवाने के बाद, अब ऑल्ट बालाजी का साइको थ्रिलर शो बेकाबू 2 आपके लिए लेकर आया है

कामकाजी सोमवार की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन ऑल्ट बालाजी आपके लिए साइको थ्रिलर सीरीज बेकाबू 2 लेकर आया है, जिसको देखने के लिए आप बेताब होने वाले हैं। शो के ट्रेलर ने दर्शकों में पहले से उत्सुकता बना दी थी, यह साइको थ्रिलर दर्शकों को बहुत सारा सस्पेंस और चौंकाने वाले दृश्य दिखाने के लिए तैयार है। ट्रेलर और टीजर ने दर्शकों को इस शो से क्या उम्मीदें करनी चाहिए, इसके लिए पूरी तरह से तैयार कर दिया है। लेकिन फिर भी आप कितने भी तैयार हो जाइये, यह शो जिस तरह से दर्शकों के सामने आयेगा, गजब  के ट्विस्ट और टर्न लाएगा, उसको देख कर सभी हैरान ही होने वाले हैं।  इस सीरीज ने टीजर के रिलीज से पहले से ही काफी अधिक ध्यान आकर्षित किया है। शो के पहले सीजन ने दर्शकों का बहुत अच्छे से मनोरंजन किया है, अब दूसरे सीजन से भी दर्शक वही उम्मीद कर रहे हैं और अब उनकी यह उम्मीद पूरी होने भी जा रही है।

बेकाबू सीजन 1की सफलता के बाद, मेकर्स ने दर्शकों को लुभाने के लिए कई कड़ी और गुंजाईश छोड़ रखी थी कि वह सीक्वल लेकर आएंगे ही। इस सीजन में दर्शकों को, लेखकों की अंतरंग और व्यक्तिगत जिंदगी में झाँकने का करीब से मौका मिलने वाला है। कियान की नाकामयाबी हमने पहले सीजन में देखी है और दूसरे सीजन में दर्शक उन्हें एक अलग ही रूप में देखने वाले हैं। हम देखेंगे कि किस तरह से सीजन इतना फटाफट बदल गया है और किस तरह एक ही दिन में सबकुछ पूरी तरह बदल जाता है।

इस बारे में प्रिया बनर्जी जो कि शो में कश्ती, अनायशा की बेस्ट फ्रेंड की भूमिका में हैं, वह कहती हैं ” बेकाबू के लिए मुझे जितना प्यार मिला है, मैं फिर से वहीं प्यार दर्शकों से दोबारा पाने के लिए बेताब हूँ। हमने इसमें काफी मेहनत की है। मैं देखने के लिए बेताब हूँ कि दर्शक इसे किस तरह से पसंद करते है हैं। टीजर और ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा तो हो रही तोह ज़ाहिर है शो को भी काफी प्यार मिलेगा।” .

कियान का किरदार निभा रहे शब्बीर कहते हैं ” कियान मेरी जिंदगी के सबसे अहम किरदारों में से एक किरदार होगा। इस सीरीज में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स हैं। मैं इस शो का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूँ। मुझे इस शो के माध्यम से एक अच्छी कहानी कहने का मौका मिला है। अच्छे और प्रतिभाशाली कलाकारों, कास्ट और क्रू के साथ काम करके बेहद मजा आ रहा है। इन सबसे कुछ न कुछ सीखने का ही मौका मिल रहा है।”

सुभा राजपूत इस बारे में कहती हैं ” अनायशा के किरदार में काफी सारी परत हैं, वह बार-बार खुलती जाती हैं। वह शोहरत और सफलता के बीच इस तरह मग्न हो गई है कि उसको अब कुछ और नहीं सूझता है। वह अजीब लोगों से घिरी रहने लगी है। लोग उसकी इस मतलबपरस्ती के कारण उससे दूर रहने लगे हैं और उससे नफरत करने लगे हैं।  कहानी बहुत दिलचस्प है। मैंने जब यह कहानी पढ़ी थी, मुझे ये बहुत दिलचस्प लगी थी। यही वजह है कि मैंने कहानी को हाँ कह दिया था।

बेकाबू 2 से बहुत सारे रोमांच की उम्मीद की जा सकती है। साथ ही किस तरह हर कोई एक दूसरे से बदला लेने की फिराक में ही लगा रहता है, यह भी शो में देखने का मौका मिलेगा। क्या होता है जब  एक दूसरे के प्रति जब लोगों का विश्वास टूटता है, कोई किसी पर विश्वास नहीं करता, अपने मतलब के लिए कोई किसी भी हद तक जा सकता है।  रिश्ते, दोस्ती और बॉन्डिंग कोई मायने नहीं रखती। कैसे कभी किसी से प्यार करने वाले उसी से बदला लेने की आग में जलने लगते हैं।  बेस्ट फ्रेंड्स एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं।  दर्शकों को इस सीजन में बहुत कुछ रोमांच मिलने वाला है।

शो में लीड किरदार सुभा राजपूत निभा रही हैं। प्रिया बनर्जी, ताहिर शब्बीर , ताहा शाह बदुश्शा, पॉलमी दास, स्मरण साहू, तुषार खन्ना समेत कई लोकप्रिय चेहरे शो में शामिल हैं।  शो का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स ने किया है और इसका निर्देशन आरंभ एम सिंह ने किया है।बेकाबू 2 में कई सारे राज खुलने वाले हैं…

Getmovieinfo.com

#altbalaji #webseries #bekaboo2 #session2

Related posts