आगामी रिलीज ‘नॉन स्टॉप धमाल’ से पहले, वेरोनिका वानीज ने स्वतंत्रता दिवस 2023 के लिए अपनी योजनाओं का खुलासा किया!

अभिनेत्री वेरोनिका वनिज इस समय काफी खुश हैं। प्रतिभाशाली कलाकार फिलहाल बेहद उत्साहित हैं और अपनी आगामी फिल्म ‘नॉन स्टॉप धमाल’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म पूरी तरह से एक ‘आउट एंड आउट’ कॉमेडी मनोरंजक फिल्म है तो हंसी के मैराथन के लिए तैयार हो जाइए। वेरोनिका ने फिल्म में राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े, मनोज जोशी, असरानी, अन्नू कपूर, इत्यादि जैसे कई बहुमुखी अभिनेताओं के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का ट्रेलर 3 अगस्त को जारी किया गया था और वेरोनिका को इसके लिए पहले से ही काफी प्रशंसाएं मिल रही हैं।

18 अगस्त वास्तव में वेरोनिका के लिए एक विशेष दिन है क्योंकि उनकी फिल्म इस दिन दर्शकों के सामने आने वाली है। हालाँकि, उनकी बड़ी रिलीज़ के दिन से पहले, एक और बड़ी तारीख जिसका वह फिलहाल इंतज़ार कर रही हैं वह है 15 अगस्त का स्वतंत्रता दिवस। इस दिवा ने इस बड़े दिन के लिए अपनी योजनाएं साझा कीं। वह बताती है,

“खैर, स्वतंत्रता दिवस किसी भी अन्य भारतीय की तरह मेरे लिए विशेष है और उस दिन को लेकर मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। आज हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष के कारण ही हम इस हवा में स्वतंत्र रूप से सांस ले रहे हैं। इसलिए, यह दिन हमेशा से मेरे लिए महत्वपूर्ण रहा है। मैं अपने इस दिन की शुरुआत, राष्ट्रगान सुनकर करने की, योजना बना रहा हूं और उसके बाद, मैं ध्वजारोहण समारोह का हिस्सा बनूंगा। मेरी योजना स्वतंत्रता दिवस पर कुछ विशेष फिल्में देखने और कुछ देशभक्ति गीत सुनने की भी है, ताकि में इस वाइब को और भी अधिक महसूस कर पाऊँ। मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरी रिलीज से कुछ ही दिन पहले है। जय हिंद।”

स्वतंत्रता दिवस के लिए वेरोनिका वैनिज की योजनाओं पर आपकी राय और प्रतिक्रिया क्या है? आप सभी उनकी आने वाली फिल्म के लिए कितने उत्साहित हैं? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार बताएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

Getmovieinfo.com

Related posts