आकाश चौधरी ने दुबई में छुट्टियां मनाईं; कहते हैं, ‘बोतल की घटना ने मुझे खोया हुआ महसूस कराया और दुबई मेरा सुरक्षित ठिकाना बन गया’

अभिनेता और फैशन इन्फ्लुएंसर आकाश चौधरी को हाल ही में एक ब्रेक की सख्त जरूरत महसूस हुई। एक दर्दनाक घटना के बाद जब एक सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान एक प्रशंसक ने उन पर बोतल फेंकी, जिससे वह हिल गए और भावनात्मक रूप से व्याकुल हो गए, आकाश ने फैसला किया कि यह उनके व्यस्त जीवन पर विराम लगाने का समय है।

आकाश ने आराम करने और स्वस्थ होने के लिए दुबई में छुट्टियों पर जाने का फैसला किया। कई रातों की नींद हराम करने और बहुत सारे तनाव के बाद, उसे अपने दिमाग को साफ़ करने और आंतरिक शांति पाने के लिए एक जगह की ज़रूरत थी। दुबई उसके लिए बिल्कुल सही जगह लग रहा था। दुबई, अपनी ऊंची इमारतों और शांतिपूर्ण रेगिस्तानी दृश्यों के साथ, उन्हें सभी अराजकता से मुक्ति पाने की जगह के रूप में बुलाता है। वह मीडिया के लगातार ध्यान से एक ब्रेक चाहता था, ताकि वह रेगिस्तान की शांति का आनंद ले सके और खुद को फिर से पा सके।

एक उत्साही यात्री, आकाश आमतौर पर मासिक छुट्टियाँ लेना पसंद करता है, लेकिन इस बार, दर्दनाक घटना के बाद यह विशेष रूप से आवश्यक था। इस बारे में खुलते हुए, आकाश ने कहा, “प्रसिद्धि भारी पड़ सकती है, और कभी-कभी हम इसमें खुद को खो देते हैं। उस बोतल की घटना ने मुझे खो दिया था, जैसे मैं डूब रहा था। दुबई मेरा सुरक्षित ठिकाना बन गया, एक ऐसी जगह जहां मैं ठीक हो सकता था और फिर से खोज सकता था मैं कौन हूं। इसकी सुंदरता उस आंतरिक शांति को प्रतिबिंबित करती है जिसकी मुझे तलाश थी। यह एक अनुस्मारक है कि हमारे सबसे अंधेरे क्षणों में भी, हम प्रकाश की ओर वापस जाने का रास्ता खोज सकते हैं। मैं और अधिक मजबूत, समझदार और अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए अधिक दृढ़ संकल्पित होकर वापस आया हूं। सपने।’

अपने पेशेवर जीवन में, आकाश वर्तमान में फैशन कंपनियों के साथ ब्रांड साझेदारी के लिए अपने प्रयास समर्पित कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, वह अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने की अपनी आकांक्षा पर लगन से काम कर रहे हैं, जिसे वह इस साल के अंत तक दुनिया के सामने पेश करना चाहते हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts