अरुदीप के नाम से मशहूर, कप्तान पवनदीप और अरुणिता ने सुपरस्टार सिंगर 2 के मंच पर इश्क वाला लव का जादू बिखेरा

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने जब से इंडियन आइडल के मंच पर अपनी म्यूज़िकल केमिस्ट्री से धूम मचाई है, तब से ये दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। उसी केमिस्ट्री और बॉन्ड को जीवंत करते हुए, अब सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के किड्स सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 में कप्तान बन चुकी, यह म्यूज़िकल जोड़ी इस वीकेंड आगामी सुपर प्रीमियरएपिसोड में मंच पर एक रोमांटिक सेट-अप पर साथ डांस करती दिखाई देगी।

पंजाब की प्रतियोगी, सायिशा गुप्ता ने अपनी जादुई आवाज़ से खुद को पूर्ण दीवा साबित करते हुए शो में शीर्ष 15 में जगह बनाई है। अपकमिंग एपिसोड में वह कप्तान पवनदीप राजन के साथ स्टेज शेयर करती नज़र आएंगी। पवनदीप बताते हैं, “सायिशा असाधारण गायिका होने के अलावा, मेरी डांस गुरु भी हैं। अपने खाली समय में, हमें अलग-अलग गानों और स्टाइल में डांस करने में बहुत मज़ा आता है।” जिस पर सायशा ने जवाब दिया, “अरुणिता दीदी ने मुझसे कहा था कि पवनदीप भइया बहुत बोरिंग हैं इसलिए मैंने उन्हें एक कपल डांस सिखाने का फैसला किया, ताकि वह अरुणिता दीदी के साथ डांस कर सकें।”

पवनदीप और अरुणिता दर्शकों और जजों के अनुरोध पर, इश्क वाला लव गाने पर सायिशा की कोरियोग्राफी में डांस करेंगे। पूरा मंच खूबसूरत रोशनी, गुब्बारों के साथ एक सपने जैसे सेट-अप में तब्दील हो जाएगा और दोनों के बीच की जादुई केमिस्ट्री गाने को जीवंत कर देगी।

लेकिन सवाल बना हुआ है – अरुणिता के अजूबे; दानिश के दबंग; पवन के पटाखे; सायली के सोल्जर्स और सलमान के सुल्तान में से, सायिशा को किस टीम में चुना जाएगा?

‘सुपरस्टार सिंगर 2’ देखिए, हर शनिवार और रविवार को, रात 8:00 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर

getmovieinfo.com

Related posts