Forensic Movie Review विक्रांत मेसी और राधिका आप्टे की सस्पेंस और रोमांच से भरी फिल्म “फॉरेंसिक”

बता दे की विक्रांत की एक और फिल्म रिलीज हुई है। जिसका नाम फॉरेंसिक है फिल्म के अंदर विक्रांत मेसी जॉनी नाम के फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे है वही दूसरी तरफ राधिका आप्टे ने फिल्म मे महिला पुलिस अफसर का रोल निभाया है। इन दोनों के अलावा फिल्म मे विंदु दारा सिंह,रोहित रॉय और प्राची देसाई भी अहम भूमिका मे है। दरअसल जी5 पर रिलीज़ हुई यह फिल्म 2020 मे आई साउथ साइकोथ्रिलर फिल्म फॉरेंसिक का अधिकारीक हिंदी रीमेक है। जिसका निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है।

कहानी को उत्तराखंड के मसूरी मे सेट किया गया है जहा जेनी नाम की छोटी लड़की की लाश मिलने पर सनसनी फैल जाती है। जब यह पूरा मामला पुलिस तक पहुँचता है तो पुलिस इस केस को सॉल्व करने के लिए फॉरेंसिक टीम की सहायता लेती है। टीम का सदस्य जॉनी जब इस केस की जांच पड़ताल के लिए क्राइम सीन पर पहुँचता है तो पुलिस ऑफिसर मेघा भी इस केस को सॉल्व करने मे जॉनी की मदद करने लगती है परते एक के बाद एक खुलती चली जाती है लेकिन कहानी जैसी आँखों के सामने दिखाई देती है हकीकत मे वैसी होती नही है। लगातार एक के बाद एक सीरियल किलिंग होती है और पकड़ा जाने वाला 10-12 साल का एक बच्चा है जिसे पुलिस सीरियल किलर मानकर गिरफ्तार कर लेती है लेकिन क्या एक 10-12 साल का बच्चा इन सीरियल किलिंग का मास्टरमाइंड हो सकता है या मसला कुछ और है इस सवाल का जवाब जानने के लिये आपको ये फिल्म देखनी होगी ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

फॉरेंसिक का कांसेप्ट बेहद इंट्रेस्टिंग है जिसमे एक ऐसे सीरियल किलर को दिखाया गया है जो बच्चो को उनको जन्मदिन के अवसर पर किडनेप करता है और मौत के घाट उतार देता है इस दौरान फॉरेंसिक टीम की जांच मे कुछ ऐसे ट्विस्ट सामने आते है जो पूरी फॉरेंसिक टीम को हैरान कर देते है। यह एक उम्दा किस्म की सस्पेंस और रोमांच से भरी फिल्म है।फिल्म का क्लैमेक्स लाजवाब है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा क्लैमेक्स मे एक ऐसा राज भी खुलता है जिसके बारे मे आपने कभी सोचा भी नही होगा की ऐसा भी कुछ हो सकता है। सस्पेंस से भरा बैकग्राउंड म्युज़िक हर एक सीन को उच्च लेवल पर पहुंचाने का काम करता है।

रेटिंग 4/5 ⭐⭐⭐⭐

getmovieinfo.com

Related posts