25 वर्ष की उम्र में हिमानी भाटिया एक बेहतरीन  अभिनेत्री संग लेखक, निर्माता, मॉडल और होस्ट भी है

लेखिका हिमानी भाटिया हाल ही में भारत के सर्वोच्च सिनेमा पुरस्कार, दादासाहेब फाल्के पुरस्कार 2022 – के ओटीटी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की विजेता घोषित की गई। हिमानी भाटिया ने कई और पुरस्कार भी जीते हैं जैसे कि आरवी एंटरटेनमेंट आइकॉनिक अचीवर्स अवार्ड्स 2022, ग्लोबल फेम अवार्ड्स 2022, लॉर्ड ऑफ ट्रेंड्ज़ बाय मिडडे इंडिया 2022 और जैसे कई पुरस्कार सूची में शामिल है। गोल्डन गर्ल अवार्ड, ओटीटी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए, उनकी जियो सिनेमा की फिल्में ‘ब्लिंक’ और ‘एक्ट नॉर्मल’, अब दोनों ही जल्द डिज़्नी हॉटस्टार पर भी रिलीज़ होने वाली हैं।

एमएक्स प्लेयर पर खत, नेटफ्लिक्स पर डिकॉपल्ड, इटरनॉल कन्फ्यूज्ड और ईगर फॉर लव, हिंदुस्तान टाइम्स पर नेबर किचन।हिमानी ने कोका कोला, इंस्टाग्राम, स्पोटिफाई, फ़िल्टर कॉपी, कैनन इंडिया, अमेज़ॅन फैशन आदि ब्रांडों के साथ विज्ञापन शूट के लिए मॉडलिंग की है।

हिमानी एक लेखक भी हैं और उनकी 3 आगामी पुस्तकें हैं – टेन फायरफ्लाइज़, एक फिक्शन उपन्यास, रेडिएंस, अंग्रेजी कविताओं की पुस्तक और सांझ सवेरे हिंदी कविताओं की पुस्तक समलित है। हिमानी ब्यूटी पेजेंट  मिस वीट बी द डीवा की विजेता भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himanee Bhatia (@himaneebhatia)

इन सब के साथ साथ हिमानी एक प्रोडक्शन हाउस ‘हिमनी भाटिया फिल्म्स’ भी चलाती हैं।

getmovieinfo.com

Related posts