सारेगामापा 2024 के ऑडिशन्स 27 जुलाई को दिल्ली में

ज़ी टीवी का जाना माना सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा एक ताजातरीन नए सीज़न के साथ वापस लौट रहा है! पिछले साल के सफल सीज़न में हर हफ्ते टैलेंटेड सिंगर्स को ज़ी म्यूजिक कंपनी पर अपने ओरिजिनल सिंगल्स रिलीज करने का मौका देकर उन्हें सिंगिंग सेंसेशंस बनाने के बाद, यह शो अब एक नए रोमांचक फॉर्मेट में लौट रहा है।

इस बार कंटेस्टेंट्स को उनके मेंटर्स अच्छी तरह से ग्रूम करेंगे और अपने शिष्यों के म्यूज़िकल सफर में पूरी लगन से शामिल रहेंगे। जहां संगीत जगत के सबसे बड़े कंपोज़र्स इस प्रतिस्पर्धी माहौल में एक दूसरे के आमने-सामने नजर आएंगे, ऐसे में संगीत की उत्कृष्टता यकीनन अपनी चमक बिखेरेगी।

सारेगामापा 2024 अपने ऑन-ग्राउंड ऑडिशन्स के लिए शनिवार 27 जुलाई को आपके शहर दिल्ली में आ रहा है। तो यदि आप 15 वर्ष या इससे अधिक उम्र के हैं, तो यह आपके लिए वेन्यू पर आकर अपना टैलेंट दिखाने का एक शानदार मौका है। ऑनलाइन ऑडिशन्स पहले ही शुरू हो चुके हैं और आपको सिर्फ ज़ी5 ऐप्प डाउनलोड करके संबंधित बैनर पर क्लिक करना है और अपनी एंट्रीज़ भेजनी है या फिर 8291829134 पर मिस्ड कॉल करना है।

जहां कई शहरों में ऑडिशन्स की शुरुआत हो चुकी है, वहीं आने वाले कुछ हफ्तों में ज़ी टीवी बाकी शहरों के अलावा मुंबई में भी ऑन-ग्राउंड ऑडिशंस आयोजित करेगा। यदि आप संगीत प्रेमी हैं और दुनिया को अपना टैलेंट दिखाना चाहते हैं तो वक्त आ गया है कि आप ऑडिशंस के लिए अपने नजदीकी शहर में आएं और इस भव्य रियलिटी शो का हिस्सा बनें।

सारेगामापा का प्रीमियर जल्द ही ज़ी टीवी पर होने जा रहा है। आप भी इस बेमिसाल सफर में हमारे साथ शामिल हो जाइए और कल के उभरते सितारों को सपोर्ट कीजिए।

Getmovieinfo.com

Related posts