मिलिये सोनी सब के आगामी शो ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ की जोडि़यों से

सोनी सब और सनशाइन प्रोडक्‍शंस रोमांस और जिंदादिली पर आधारित एक नया शो ‘जिद्दी दिल- माने ना’ लेकर आ रहे हैं। इस शो की कहानी बेहद दिलचस्‍प है और इसमें कई बेहतरीन कलाकार नजर आयेंगे। इस शो का प्रोमो हाल ही में लॉन्‍च हुआ था, जिसके बाद लोगों में इसे लेकर बेताबी काफी बढ़ गई है। इस शो में पराक्रम एसएएफ (स्‍पेशल एक्‍शन फोर्स) बेस कैम्‍प में एक-दूसरे से मिलने वाले कई अलग-अलग किरदारों को दिखाया जाएगा। ‘ज़िद्दी दिल- माने ना’ में शालीन मल्‍होत्रा, कावेरी प्रियम, कुणाल करन कपूर, दिलजोत छाबड़ा, आदित्‍य देशमुख और सिम्‍पल कौल की मुख्‍य भूमिकाएं हैं। इस शो का प्रसारण इस अगस्‍त से सोनी सब पर शुरू होगा।

यह शो जिन्‍दगी के प्रति एक बहुत अलग नजरिये के साथ नई सोच देने का वादा करता है। ज़िद्दी दिल के युवा कैडेट्स अपने ज़िदादिल जोश से दर्शकों को बांधकर रखेंगे। शो के किरदारों के बीच दिखाई जाने वाली केमिस्‍ट्री एक ताजगी लेकर आएगी और इसमें रोमांस, दोस्‍ती सब कुछ होगा। इसकी कहानी युवाओं पर केन्द्रित है, इसलिये यह दर्शकों के लिए निश्चित रूप से एक देखने लायक शो होगा। साथ ही जेनरेशन जेड को भी अपनी ओर आ‍कर्षित करेगा।

अपने टेलीविजन स्‍क्रीन पर ‘ज़िद्दी दिल- माने ना’ के कलाकारों से मिलने के लिए तैयार हो जाईये, फिलहाल शो शुरू होने में कुछ समय बाकी है, इसलिए हम आपके लिए इस शो की तीन जोड़ियों की एक झलक लेकर आए हैं। तो आइये, जानते हैं :

गो-गेटर्स (स्‍पेशल एजेंट करन शेरगिल और डॉ. मोनामी) :
ये दोनों किरदार कई लोगों को अपने लक्ष्‍य के लिये समर्पित और मैच्‍योर लग सकते हैं, लेकिन ये दिल से बिल्‍कुल युवा हैं। डॉ. मोनामी (कावेरी प्रियम) उत्‍साही और अच्‍छे बर्ताव वाली है, वो स्‍पेशल एजेंट करन (शालीन मल्‍होत्रा) के अपोजिट होंगी जिनकी अपनी धारणायें और अनुशासन से भरपूर रवैया है। इनकी यह बातें इन्‍हें परफेक्‍ट जोड़ी बनाती है। क्‍या आपको इससे सहमत हैं?

स्‍वर्ग में बनी एक अजीब जोड़ी (स्‍पेशल एजेंट संजना और सिड गंजू):
रफ एंड टफ, स्‍पेशल एजेंट संजना (दिलजोत छाबड़ा) से भिड़ना किसी के बस का नहीं है । जबकि सिड गंजू (कुणाल करन सिह) एक धनवान, बिगड़ैल और लापरवाह आदमी है, जिसकी जिन्‍दगी और अपने कर्तव्‍य के प्रति सोच बहुत साधारण है। सिड इस कठोर दिल वाली औरत का दिल कैसे जीतेगा, जो अपनी ही ज़िद पर अड़ी रहती है।

एकतरफा प्‍यार (स्‍पेशल एजेंट फैज़ी और नर्स कोयल):
स्‍पेशल एजेंट फैज़ी (आदित्‍य देशमुख) रोमांस के लिये तो हमेशा तैयार रहता है, लेकिन कमिटमेंट के मामले में हमेशा बचने के तरीके ढूंढ लेता है। नर्स कोयल (सिम्‍पल कौल) एक आत्‍मनिर्भर और शांत स्‍वभाव की महिला है, जिसके पास प्‍यार करने का समय नहीं है। उसे केवल अपने बेटे की देखभाल और सुरक्षा चाहिये, जिसे उसने दुनिया से छुपा रखा है। आइये देखते हैं कि स्‍पेशल एजेंट फैज़ी और नर्स कोयल मेड-फॉर-ईच अदर की जोड़ी कैसे बनाते हैं।

देखिये ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’, जल्‍द आ रहा है इस अगस्‍त सिर्फ सोनी सब पर,
रिलीज की तारीख जानने के लिये हमारे साथ बने रहिये

Getmovieinfo.com

Related posts