नाना पाटेकर का कहना है कि वे सीधी-सादी जिंदगी जीते हैं और शोबिज पर भरोसा नहीं करते

एक्टर नाना पाटेकर को फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं।मूवी के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है।सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे नाना आज भी अपने रूट्स से जुड़े हुए हैं। उनमें कोई बनावटीपन नहीं आया है।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर में वो नजर आएंगे। 28 सितंबर को फिल्म रिलीज होगी। आजकल वो मूवी का प्रमोशन कर रहे हैं। बेबाक और बिंदास बात कहने वाले नाना ने मीडिया इंटरव्यू में दिल से बात की। चाहे बॉलीवुड हो या लाइफ, हर सवाल के उन्होंने अनफिल्टर्ड जवाब दिए।

नाना का कहना है कि वे सीधी-सादी जिंदगी जीते हैं और शोबिज पर भरोसा नहीं करते।अपने उसूलों पर चलते हैं।नाना का कहना है कि उन्होंने जिंदगी की रियलिटी को समझा है। इसके साथ ही नाना ने ये भी कहा कि ना वे खुद गलतफहमी में रहते हैं और ना ही किसी और को गलतफहमी में रहना चाहिए। नाना ने मौत को लेकर कहा कि मुझे मृत्यु पर पूरा भरोसा है।

भारत की पहली बायो साइंस मूवी ‘द वैक्सीन वॉर’ लेकर आए हैं।द वैक्सीन वॉर’ में कोविड-19 के दौरान की मुश्किलों का दिखाया गया है। इसके साथ ही डॉक्टर्स और साइंटिस्ट की वैक्सीन बनाने की जंग से रूबरू कराने की कोशिश करेंगी फिल्म ।

फिल्म 28 सितंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। द वैक्सीन वॉर’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी अहम किरदारों में हैं। ‘द वैक्सीन वॉर’ हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

Getmovieinfo.com

Related posts