अक्षय कुमार की अगली फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” का नाम बदल कर “लक्ष्मी” कर दिया है

@shahzadahmed

फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर रहे अभिनेता अक्षय कुमार ने आखिरकार इस फिल्म का नाम बदल दिया है

फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने ये फैसला  केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के साथ हुई बैठक के बाद लिया। अक्षय की ये फिल्म अब ‘लक्ष्मी’ के नाम से रिलीज होगी।अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का पोस्टर फिल्म की ओटीटी रिलीज से दस दिन पहले जारी हुआ है। फिल्म का पहले नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रखा गया था लेकिन सोशल मीडिया पर इस नाम को लेकर बवाल मचने के बाद इसके मेकर्स को अपना फैसला बदलना पड़ा। सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के निर्माताओं से जनभावनाओं का आदर करने क अनुरोध किया था। इसी के बाद फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया।

https://www.instagram.com/p/CG_wfGAnf-t/?igshid=182sn9hv0tj5g

उम्मीद है कि 9 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘लक्ष्मी’ को ओटीटी के साथ गिने चुने सिनेमाघरों में भी शायद रिलीज किया जाए। नए पोस्टर में अक्षय कुमार जिस तरह फिल्म की हीरोइन कियारा आडवाणी के पीछे छुपे दिख रहे हैं, उसे लेकर हिंदी फिल्म जगत में लोग खूब चटखारे ले रहे हैं। ऐसा हाल के दिनों में पहली बार हुआ है कि अक्षय कुमार की किसी फिल्म के पोस्टर में किसी हीरोइन का चेहरा इतनी प्राथमिकता से दिख रहा है।

Getmovieinfo.com

#akshaykumar #upcoming #movie #laxmi #bollywood #bollywoodupdates

Related posts