स्वस्तिका मुखर्जी ने डिज्नी+ हॉटस्टार के ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ को अपीलिंग बनाने वाली बात से उठाया पर्दा

माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध – उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है। डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

पंकज त्रिपाठी द्वारा प्रतिकृत बेजोड़ वकील माधव मिश्रा अपनी तरफ से चतुराई और हास्य के साथ श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा के साथ क्रिमिनल जस्टिस की तीसरी इन्सटॉलमेंट के लिए लौटते हैं।

डिज्नी+हॉटस्टार पर अपनी दिलचस्प कहानी के साथ सीरीज के आगे बढ़ते ही स्वास्तिका मुखर्जी ने बताया कि वो क्या चीज है जो दर्शकों को इस लीगल ड्रामा की तरफ अट्रैक्ट कर रहा है। उन्होंने कहा,“दर्द, पीड़ा और थकाऊ कानूनी लड़ाई है लेकिन सिक्के के दूसरी तरफ आपके पास बुद्धि, हास्य, सुंदर रिश्ते, हार्टब्रेक्स और कई अन्य तत्व हैं जो सीरीज को खूबसूरती के साथ बैलेंस करते है। क्रिमिनल जस्टिस फ्रैंचाइजी का यह मास्टरफुल इमोशनल और प्रासंगिक संतुलन एक कारण था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी। जब आप सीरियस क्राइम ड्रामा करते है तो इस तरह का अनूठा संतुलन हमेशा नहीं देखा जाता है, फिर भी मेकर्स इस अविश्वसनीय उपलब्धि को हासिल करते हैं। यही कारण है कि यह सीरीज अपने बड़े प्रशंसक आधार के लिए अधिक आकर्षक और मनोरंजक बनाती है।”

पुरस्कार विजेता क्रिमिनल जस्टिस फ्रैंचाइज़ी के नए सीज़न में, माधव मिश्रा अपने मुवक्किल के बारे में अपनी शंकाओं और अवरोधों को दूर करने के लिए संघर्ष करते दिखता है, क्योंकि इस बार दांव ऊंचे और जोखिम भरे होते जाते हैं।

अपने पसंदीदा वकील माधव मिश्रा को नए सीज़न, आपराधिक जस्टिस: अधुरा सच में जुवेनाइल जस्टिस के लिए एक स्टैंड लेने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें।

getmovieinfo.com

Related posts