स्टार परिवार अवॉर्ड्स में अनुपमा और अनुज का रोमांटिक परफॉर्मेंस होगा सभी फैन्स के लिए जबरदस्त ट्रीट; नजर आया ‘मान’ का रोमांटिक अंदाज

स्टार प्लस ने स्टार परिवार अवार्ड्स की घोषणा की और पांच साल के गैप के बाद चकाचौंध और ग्लैमर से भरी शान फिर वापस आने के लिए तैयार है। ऐसे में फैंस की भी एक्साइटमेंट देखते ही बनती है। रेड कार्पेट भी सितारों की चमक से जगमगा उठा। इसमें रूपाली गांगुली, प्रणाली राठौड़ और सयाली सालुंखे के साथ-साथ विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी जैसे कई और एक्टर मौजूद थे।

इस शाम स्टार प्लस चैनल पर आनेवाले शोज के एक्टर्स द्वारा कई तरह की परफॉर्मेंस और एक्ट पेश किए गए। इस दौरान अनुपमा और अनुज की शानदार पेशकश इवेंट का प्रमुख आकर्षण बन गई। टीवी की इस जोड़ी को ‘देखा एक ख्वाब तो ये सिलसिले हुए’, ‘तेरे मेरे होठों पे गीत मितवा’ और ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ जैसे गानों पर रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस देते देखा गया जिसने लोगों का दिल जीत लिया और प्यार सा सरप्राइज दिया।

उन्होंने व्हाट झुमका पर भी डांस किया और अपने बेहतरीन परफॉर्मन्स के साथ स्टेज को हिला कर रख दिया। इस जोड़ी को उनके फैन्स प्यार से ‘मान’ कहकर बुलाते हैं। ऐसे में वो सभी काफी समय से इस पल का इंतजार कर रहे हैं और ‘मान’ का डांस उनके लिए एक विजुअल ट्रीट बनने जा रहा है।

तो अब अगर मान का जादुई रोमांस और उनके प्यार भरे प्रदर्शन को मिस नहीं करना चाहतें है, तो 1 अक्टूबर को शाम 7 बजे स्टार परिवार अवार्ड्स का हिस्सा बनें जो स्टार प्लस पर एयर होगा।

Getmovieinfo.com

Related posts