सौंदर्या शर्मा वंचित बच्चों के लिए वास्तविक जीवन में सांता बनीं, वंचित बच्चों के लिए केक और खिलौने वितरित करने की योजना बनाई!

सौंदर्या शर्मा सुनहरे दिल वाली सुंदरता का एक उत्कृष्ट उदाहरण हैं। वह न केवल बाहर से बल्कि अंदर से भी आकर्षक है। अभिनेत्री तमाम सही वजहों से खबरों और सुर्खियों में रही हैं। एक ही टीवी ऐड में शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली पहली अभिनेत्री बनने के बाद, सौंदर्या अब सफलता की ऊंची उड़ान भर रही हैं और यहां से आगे बढ़ने की उम्मीद कर रही हैं।

जैसे-जैसे क्रिसमस नजदीक आ रहा है, सौंदर्या न सिर्फ अपने लिए बल्कि छोटे बच्चों के लिए भी कुछ खास प्लान करने की तैयारी में है। जबकि यह सुंदरी अपने लिए एक यात्रा की योजना बना रही है, उससे पहले, वह कुछ वंचित बच्चों के लिए इस विशेष अवसर को खास बनाने की योजना बना रही है। उसी के बारे में, अभिनेत्री ने बताया कि,

“त्योहारों के दौरान, हम सभी अपनी खुशियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं और यह महत्वपूर्ण भी है। इससे इनकार नहीं किया जा सकता है। हालांकि, अन्यत्र खुशियां फैलाना भी महत्वपूर्ण है। क्रिसमस जैसे त्योहार के लिए, इसे विशेष बनाने के लिए छोटे बच्चों से बेहतर कौन हो सकता है? मैंने व्यवस्था की है कुछ वंचित बच्चों को क्रिसमस पर केक और खिलौने देकर उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लाई जाए और यही मेरे लिए इस त्यौहार का खास आकर्षण है। बचपन में, मुझे हमेशा क्रिसमस का आनंद लेने का सौभाग्य मिला है। इसलिए मैं समझती हूं, की वह लोग कैसा महसूस करते होगें जो क्रिसमस नहीं मनाते हैं। इसलिए, इरादा वहां खुशियां फैलाने का है। मैं अपना काम कर रही हूं और पूरी कोशिश कर रही हूं! उन सभी से मिलने और जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं।”

सौंदर्या को इतने खूबसूरत और दूरदर्शी भाव के लिए बधाई। हम कामना करते है की वह पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से आगे बढ़ने और सर्वश्रेष्ठ करे। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Getmovieinfo.com

Related posts