सोनी सब प्रस्तुत करता है गुडनाइट इंडिया- रातवाला फैमिली शो

शो को होस्ट किया है स्टैंड-अप परफॉर्मर अमित टंडन और अभिनेत्री जिया शंकर ने, इसका प्रीमियर, 31 जनवरी, रात 10.30 बजे होने वाला है

आज के दौर में काम का बढ़ा हुआ दबाव और बढ़ते तनाव के बीच अच्छी नींद ले पाना दुर्लभ हो गया है। एक व्यस्त दिन के बाद, संपूर्ण स्वास्थ्य अब पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया है। और यहीं सोनी सब हमारे बचाव में आया है! पॉजिटिविटी और सुकून देने के वादे के साथ, जिसे कि आप एक अच्छा दिन कह सकें, यह चैनल ‘गुडनाइट इंडिया’ लॉन्च करने को तैयार है। यह शो 31 जनवरी से शुरू हो रहा है ताकि दर्शकों को खुशी और आनंद का डेली डोज मिल सके। इस शो में कंटेंट के जरिये मीठी सी हंसी और अच्छी सी नींद दी जायेगी जो आपके हैप्पीनेस वाले इमोशन को बढ़ाने का काम करेगा और आपको तनावमुक्त होने के लिये प्रेरित करेगा। एक थका देने वाले दिन के बाद आपको ताजगी का एहसास होगा और अच्छाई पर जोर दिया जायेगा, जिसकी अंधकार में ज्यादा जरूरत होती है।

जाने-माने स्टैंड-अप परफॉर्मर अमित टंडन और मशहूर टीवी अभिनेत्री जिया शंकर द्वारा होस्ट किया गया, ‘गुडनाइट इंडिया’ आजकल के कुछ मुद्दों और संबंधित विषयों पर जाने-माने कलाकारों की गुदगुदा देने वाली परफॉर्मेंस की एक सीरीज पेश करेगा। होस्ट द्वारा पेश किये गये प्रत्येक एपिसोड थीम के आधार पर, शो में टैलेंटड हास्य कलाकारों का सेट या हास्य कविताओं का प्रदर्शन करेंगे, जिसमें हाजिरजवाबी, हास्य और व्यंग्य का एक अच्छा मिश्रण दिखाया जायेगा। परिवारों के लिये एक विशेष लेट-नाइट शो, ‘गुडनाइट इंडिया’ का उद्देश्य दर्शकों को उनके दिन के अंतिम 30 मिनट आराम करने और आनंद से भरपूर प्रदर्शन करने में मदद करना है, उनके चेहरे पर मुस्कान और सोने से पहले उन्हें सुकून देना है। यह शो मिडलाइफ क्राइसिस, आम आदमी के मुद्दों, रिश्तों, औरों के बीच दैनिक दिनचर्या का अवलोकन जैसे विषयों पर केंद्रित होगा, प्रत्येक एपिसोड में टैलेंटेड कलाकारों द्वारा 3 परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी और इसमें ओपन माइक के साथ-साथ थीम आधारित एपिसोड्स का भी सही मेल होगा।

‘गुडनाइट इंडिया’ ने सोनी सब के उन शोज़ के लाइन-अप को आगे बढ़ाने का काम किया है, जिनका उद्देश्य अपने कॉन्सेप्ट के माध्यम से खुशियों वाली फीलिंग को प्रेरित करना, मनोरंजन करना और उसे आगे बढ़ाना है।

getmovieinfo.com

#SonySabTv #NewShow #UpcomingShow #GoodnightIndia
#Entertainment

Related posts