सोनी सब ने लॉन्‍च किया ‘सब सतरंगी’ एक ग्रेट इंडियन फैमिली की एक अपरंपरागत  कहानी

देखिये मनोरंजक मौर्य परिवार को, जो आ रहे हैं आपके घर, 7 फरवरी से शाम 7.30 बजे

क्‍या अच्‍छे लोगों के साथ हमेशा अच्‍छा ही होता है? मनु इस बात को मानता है और वह अपने अतरंगी मौर्य परिवार के साथ आपको दिखाने आ रहा है कि ऐसा कैसे होता है। इस साल फरवरी में सोनी सब आपके लिये लेकर आ रहा है अपना नया शो – सब सतरंगी, जोकि एक मजेदार और बेहतरीन फैमिली ड्रामा है। शो के नाम के अनुरूप ही मौर्य परिवार साधारण परिवार की तरह नहीं है, बल्कि इसके सदस्‍य अपने व्‍यवहार एवं रुचियों के नजरिये से वाकई में ‘सतरंगी’ हैं। हालांकि, जो एक चीज उन्‍हें एकसाथ बांध कर रखती है, वह है मनु का यह विश्‍वास कि वे सभी साथ मिलकर जिंदगी की किसी भी चुनौती को पार कर सकते हैं। जाने-माने अभिनेता मोहित कुमार इस शो में मनु का लीड रोल निभा रहे हैं। इसके साथ ही दयाशंकर पांडे, जयश्री अरोड़ा, पुरू छिब्‍बर एवं सत्‍यजीत शर्मा भी प्रमुख किरदारों को परदे पर साकार करते नजर आयेंगे। ‘सब सतरंगी’ का प्रसारण सोनी सब पर 7 फरवरी से शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

इस शो की कहानी खूबसूरत शहर लखनऊ के रहने वाले मनकामेश्‍वर पर आधारित है, जिसे लोग प्‍यार से मनु (मोहित कुमार) भी कहते हैं। वह एक नेकदिल इंसान है, जो लोगों की भलाई करने में विश्‍वास करता है। वह एक आशावादी इंसान है और जिंदगी की विपरीत परिस्थितियों और परेशानियों के बावजूद उम्‍मीद का दामन नहीं छोड़ता है। मनु अपनी दादी का लाडला है, जोकि परिवार की मुखिया है। इस किरदार को जयश्री अरोड़ा निभा रही हैं। वह 73 साल की उम्र में भी एक कामयाब लाइफ इंश्‍योरेंस एजेंट है। वह अपनी जिंदगी में आई सारी चुनौतियों का डटकर सामना करती है और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने में जुटी हुई है। वह हार नहीं मानती और जिंदगी को खुलकर जीती है। कहानी की शुरूआत मनु की शादी के साथ होती है, जिसकी तैयारियां मौर्य परिवार में पूरे जोर-शोर से हो रही हैं। इस परिवार की मस्‍ती को और बढ़ा रहे हैं दया शंकर पांडे, जोकि मनु के पिता श्‍याम बाबू की भूमिका में हैं। श्‍याम बाबू जादूगर बनना चाहता है और अपने इस सपने को पूरा करने में जी-जान से जुटा है। पुरू छिब्‍बर ‘सब सतरंगी’ से टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं, जोकि इस शो में मनु की बड़े भाई दीपू भईया का किरदार निभायेंगे। इस शो में दिग्‍गज अभिनेता सत्‍यजीत शर्मा भी एक लोकल डॉन और प्‍यारे पिता डैडी खुशवा के रोल में दिखाई देंगे। इसके साथ ही कई और अजीबो-गरीब किरदार भी इस शो में नजर आयेंगे।

‘सब सतरंगी’ इस अपरंपरागत परिवार के डायनैमिक्‍स को प्रतिबिंबित करता है। इसमें मनु की अत्‍यधिक गंभीरता, अच्‍छाई में उसके अटूट विश्‍वास और दूसरों की खुशियों के लिये किसी भी हद तक जाने की उसकी इच्‍छाशक्ति को दिखाया गया है, जोकि उसके सबसे प्रमुख गुण हैं। उसके जीवन का मूल मंत्र है- ‘अगर बुरा किया नहीं तो होगा बुरा नहीं।” लेकिन क्‍या असल में उसके साथ ऐसा होता है? जानने के लिये भारत के इस सबसे ज्‍यादा सुस्‍त लेकिन मजेदार परिवार से मिलिये और कुछ  हल्‍की-फुल्‍की एवं मनोरंजक कहानियों का आनंद उठाईये, क्‍योंकि मौर्य परिवार आपको मस्‍ती के सफर पर ले जाने के लिये है तैयार।

getmovieinfo.com

#SonySabTv #NewShow #SabSatrangi #Entertainment

Related posts